-->

Translate

नेहरू युवा केंद्र सलाहकार समिति के सदस्य बने - सोनु द्विवेदी।

नेहरू युवा केंद्र सलाहकार समिति के सदस्य बने - सोनु द्विवेदी।

जोश भारत न्यूज|बिहार
केंद्रीय युवा कार्यक्रम खेल मंत्री (भारत सरकार) श्री अनुराग सिंह ठाकुर जी के द्वारा सोनु द्विवेदी को, नेहरू युवा केंद्र बक्सर के जिला सलाहकार समिति के सदस्य के रूप में मनोनीत किए गया। नेहरू युवा केन्द्र महानिदेशक नितेश मिश्रा के द्वारा भेजे गए नियुक्ति पत्र में उल्लेख किया गया है कि नेहरू युवा केन्द्र के जिला सलाहकार समिति में सोनु द्विवेदी युवा विकास से संबंधित विषयों पर महत्वपूर्ण मार्गदर्शन प्रदान करेंगे और उनके प्रदान मार्ग दर्शन युवा के दृष्टिकोण के लिए उपयोगी सिद्ध होगा जो युवा के जीवन को सार्थक दिशा प्रदान करेगा, युवा कार्यक्रमों के भविष्य को आकार देने का अनूठा अवसर प्रदान करेगा। 
जारी नियुक्ति पत्र में कहा गया है कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के द्वारा पिछले वर्ष राष्ट्रीय एकता दिवस पर 'माई भारत' डिजिटल प्लेटफार्म प्रारंभ किया गया है, यह प्लेटफार्म युवाओं को नई दिशा और नेतृत्व क्षमता प्रदान करने में सहायक है। माय भारत डिजिटल प्लेट फार्म युवाओं को विभिन्न क्षेत्र की स्वयंसेवी संस्थाओं से जोड़ने में सहायक है इससे युवा वर्ग जुड़ सकें इस प्रकार के प्रयासों को बढ़ाने का काम किया जाना है जिससे युवा विकासात्मक कार्यों में भाग ले सकें और नेतृत्व कौशल भी विकसित कर सकेंगे। इस प्रकार की गतिविधियों में युवाओं को स्वैच्छिक रूप से जोड़ने के लिए एक सलाहकार के रूप में सोनु द्विवेदी की भूमिका महत्वपूर्ण होगी।  
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं खेल एवं युवा मामले के केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के महत्वाकांक्षी मिशन को पूरा करने वाली टीम में बक्सर जिले से सोनु द्विवेदी के चयन पर जिला भाजपा सहित राष्ट्रीय नेतृत्व एवं उनके शुभचिंतको ने उन्हें शुभकामनाएँ दी है वहीं नेहरू युवा केन्द्र के सलाकार सदस्य नियुक्त होने पर सोनु द्विवेदी ने जिला भाजपा एवं युवा मोर्चा के समस्त पदाधिकारियों के प्रति आभार प्रगट किया है।

0 Response to "नेहरू युवा केंद्र सलाहकार समिति के सदस्य बने - सोनु द्विवेदी।"

advertising articles 2

Advertise under the article