-->

Translate

खुसरूपुर के लोगों का हुआ सालो का समस्या का समाधान, (वार्ड संख्या 07) के सामाज सेवी विवेक राज वर्मा (उर्फ) बिट्टू सुर्खियों में।

खुसरूपुर के लोगों का हुआ सालो का समस्या का समाधान, (वार्ड संख्या 07) के सामाज सेवी विवेक राज वर्मा (उर्फ) बिट्टू सुर्खियों में।

जोश भारत न्यूज|बिहार
खुसरूपुर। खुसरूपुर नगर के कुआं बाजार में स्थित बड़ी काली अस्थान कुआं के पास लगा चापाकल जो की बीते कुछ सालों से खराब पड़ा था। उसी स्थान पर एक नया चापाकल लगाने का वादा विवेक कुमार (उर्फ) विवेक राज वर्मा (बिट्टू) के द्वारा किया गया था, जो खुसरूपुर (वार्ड संख्या:-07) के सामाजिक नेता हैं। वो वादा आज साकार हुआ। कार्य प्रगति पर है। जानकारी के मुताबिक आने वाले कल तक पूरा हो जाएगा।

(वार्ड संख्या:- 07) के वार्ड पार्षद पे भड़कें लोग।

लोगों ने बताया बिचली कुआं बाजार जहा गांव के लोग और पर्यटक के ठहराव का केन्द्र है, और वहां पे लोग प्यासे आते थें। चापाकल से ठंडा पानी पीते थें। ध्यान देने वाली बातें यह है की वहां पर दो अस्पताल भी है, जहां आने वाले लोग प्यासे रह रहे थें। सभी का मात्र एक पानी का जरिया सालों से खराब चापाकल था। 

एक तारीख भी नहीं हुए नसीब।

(वार्ड संख्या:- 07) के वार्ड पार्षद  को बार-बार बोला गया, लेकिन वार्ड पार्षद के द्वारा वहां पर चापाकल आज तक नहीं लगाया गया और नहीं जिक्र किया गया। जबकी चापाकल में लगने वाला सारा सामान का लागत विवेक राज वर्मा ने एक समाज सेवक होने के नाते अपने ओर से लगाया। और चापाकल लगवाने का वादा कर विवेक कुमार (उर्फ) विवेक राज वर्मा (बिट्टू)ने पूरा किया। और सभी के समस्या का हल किया गया।

0 Response to "खुसरूपुर के लोगों का हुआ सालो का समस्या का समाधान, (वार्ड संख्या 07) के सामाज सेवी विवेक राज वर्मा (उर्फ) बिट्टू सुर्खियों में।"

advertising articles 2

Advertise under the article