-->

Translate

भाजपा प्रवक्ता शैलेंद्र चौधरी ने कहा गजवा-ए-हिंद का सपना कयामत के दिन तक भी साकार नहीं होगा।

भाजपा प्रवक्ता शैलेंद्र चौधरी ने कहा गजवा-ए-हिंद का सपना कयामत के दिन तक भी साकार नहीं होगा।

गजवाये हिंद जैसे कुतर्की मुद्दे परप्रतिक्रिया देते हुए भाजपा प्रवक्ता शैलेंद्र चौधरी ने कहा नए भारत में विकास सबका होगा, लेकिन तुष्टीकरण किसी का नहीं। सरकार सबका साथ, सबका विकास की भावना के साथ कार्य कर रही है। मैं स्पष्टता से कह सकता हूं कि गजवा-ए-हिंद का सपना कयामत के दिन तक भी साकार नहीं होगा। गजवा-ए-हिन्द' का सपना देखने वाले 'तालिबानी सोच' के 'मजहबी उन्मादी' यह बात गांठ बांध लें, वो रहें या न रहें, भारत शरीयत के हिसाब से नहीं नया भारत संविधान के अनुरूप चलेग।

हमने पहले भी कहा है अनरेजिस्टर मदरसे को ताला लगा देना चहिए। वहा से ही ज्यादातर आतंकी निकलते है।देश में जितने आतंकी मुल्ले और रोहिंग्या मुसलमान है उनको या तो देश से निकाल देना चाहिए नही तो सब आतंकी का एनकाउंटर कर देना चाहिए। पीएफआई और एसडीपीआई जैसे आतंकी संघठन देश को फिर से विभाजित करने की कोशिश कर रहे है ।एक और 90 बाला कश्मीर बनाना चाहते हैं मगर उनको समझाना चाहिए देश बदल गया है सनातन धर्म के लोग प्रतिकार करना शुरू कर चुके हैं ।अब लोग भागेंगे नही उसका जवाब देंगे हम सनातन धर्म के लोग शास्त्र के साथ शस्त्र भी चलाना शुरू हो चुके है ।

में उन राजनीतिक दल के  लोगो को भी बता दू अपनी तुष्टिकरण की राजनीति बंद कर दे इससे देश का नुकसान हो रहा है।वरना अगर सनातन समाज के लोग भड़क गए तो विपक्ष में क्या विधनसभा या लोकसभा में क्या वार्ड में भी नही जीत पाओगे।

में एक बार फिर सभी राज्यसरकार और भारत सरकार से करबद्ध निवेदन करता हूं आतंकी संगठन पीएफआई और एसडीएफआई को देश में बैंड किया जाना चाहिए।

0 Response to "भाजपा प्रवक्ता शैलेंद्र चौधरी ने कहा गजवा-ए-हिंद का सपना कयामत के दिन तक भी साकार नहीं होगा।"

एक टिप्पणी भेजें

advertising articles 2

Advertise under the article