-->

Translate

भाजपा जिला प्रवक्ता ने कहा केंद्र सरकार की अग्निपथ भर्ती योजना के संबंध में जाति और धर्म के आधार पर राजनीतिकरण करने और अफवाहें फैलाने का काम कर रहीं विपक्ष

भाजपा जिला प्रवक्ता ने कहा केंद्र सरकार की अग्निपथ भर्ती योजना के संबंध में जाति और धर्म के आधार पर राजनीतिकरण करने और अफवाहें फैलाने का काम कर रहीं विपक्ष

 


अग्निपथ योजना पर विपक्ष की जातिगत राजनीति का दिया जवाब देते हुए भाजपा जिला प्रवक्ता ने कहा केंद्र सरकार की अग्निपथ भर्ती योजना के संबंध में जाति और धर्म के आधार पर राजनीतिकरण करने और अफवाहें फैलाने का काम कर रहीं विपक्ष।कांग्रेस और आम आदमी पार्टी नागरिकों को भड़काने और अपने प्रचार के लिए भारतीय सेना को नीचा दिखाने के लिए गलत सूचना फैलाते रहते हैं।आप नेता संजय सिंह के आरोपों का खंडन करते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय सेना जाति और धर्म से ऊपर है और भर्ती प्रणाली में ऐसी कोई आवश्यकता नहीं है।

आगे बताया कि धर्म और जाति के कॉलम को भरने की आवश्यकता तभी होती है जब एक सैनिक शहीद हो जाता है। उन्होंने आगे कहा "यह संवेदनशीलता की बात है कि अंतिम संस्कार कैसे किया जाएगा। यह सब जानने के बावजूद, संजय सिंह और अन्य नेताओं को गलत सूचना फैलाने की कोशिश कर रहे हैं।

शैलेन्द्र चौधरी ने कहा "यह प्रक्रिया अंग्रेजों के जमाने से चली आ रही है और यह जारी है। मोदी सरकार ने कुछ भी नहीं बदला है और युवाओं को भड़काने के लिए गलत जानकारी फैलाई जा रही है। अरविंद केजरीवाल और ऐसे अन्य राजनेता लोगों को गुमराह करने के लिए यह सब करते हैं। हमें भारतीय सेना में पूरा विश्वास है। हमने भारतीय सेना के खिलाफ संदेह को दूर करने के लिए उन सभी के लिए बयान जारी किए हैं। इस मुद्दे पर राजनीति करने की कोई आवश्यकता नहीं है। आप नेता संजय सिंह ने बोला भाजपा का विधायक और सांसद के बेटे यह भाजपा नेता के बच्चे अग्निवीर बनेंगे तो मैं उनको बताना चाहता हूं कि राष्ट्र भक्ति और राष्ट्र सेवा के लिए भाजपा के सभी नेता अपने बच्चों को अग्निवीर भी बनाने के लिए तैयार हैं। मगर क्या कांग्रेस पार्टी आप पार्टी के नेता के बच्चे प्राइवेट स्कूल को छोड़कर अरविंद केजरीवाल जी के दिल्ली के सरकारी स्कूल में पढ़ाई कर रहे हैं। क्या क्या उनके बच्चे सेना में जाएंगे इसका भी जवाब उनको देना चाहिए।

0 Response to "भाजपा जिला प्रवक्ता ने कहा केंद्र सरकार की अग्निपथ भर्ती योजना के संबंध में जाति और धर्म के आधार पर राजनीतिकरण करने और अफवाहें फैलाने का काम कर रहीं विपक्ष"

एक टिप्पणी भेजें

advertising articles 2

Advertise under the article