-->

Translate

पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों के दिए गए विवादित बयान पर भाजपा प्रवक्ता शैलेन्द्र चौधरी ने सख्त टिप्पणी  करते हुए कहा कि आईएएस और आईपीएस अधिकारियों को राजनीति और वैचारिक प्रभाव से ऊपर माना जाता है।

पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों के दिए गए विवादित बयान पर भाजपा प्रवक्ता शैलेन्द्र चौधरी ने सख्त टिप्पणी करते हुए कहा कि आईएएस और आईपीएस अधिकारियों को राजनीति और वैचारिक प्रभाव से ऊपर माना जाता है।

 


प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों के दिए गए विवादित बयान पर भाजपा प्रवक्ता शैलेन्द्र चौधरी ने सख्त टिप्पणी  करते हुए कहा कि आईएएस और आईपीएस अधिकारियों को राजनीति और वैचारिक प्रभाव से ऊपर माना जाता है। पटना एसएसपी का पीएफआई की आरएसएस से तुलना करने वाला बयान शर्मनाक है। इसकी निंदा होनी चाहिए। इन अधिकारियों के पास कोई पूर्वाग्रह और पूर्वकल्पित धारणा नहीं होनी चाहिए। वे माफी मांगे और राजनीति करना है तो इस्तीफा दें।

उन्होंने कहा की जहां तक पीएफआई की बात है हमने तो पहले भी मांग की थी कि जो अनरजिस्टर मदरसे हैं उन को बंद कर देना चाहिए और पीएफआई पर बैन लगा देना चाहिए ऐसे जगह ही आतंकवाद को बढ़ावा देते हैं और ये मदरसे  देश के लिए खतरा है। वही शैलेन्द्र चौधरी ने कहा कि आरएसएस का अपमान देश के राष्ट्रपती और प्रधानमंत्री का अपमान है क्युकी देश के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री भी आरएसएस के सदस्य रह चुके हैं। 

0 Response to "पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों के दिए गए विवादित बयान पर भाजपा प्रवक्ता शैलेन्द्र चौधरी ने सख्त टिप्पणी करते हुए कहा कि आईएएस और आईपीएस अधिकारियों को राजनीति और वैचारिक प्रभाव से ऊपर माना जाता है। "

एक टिप्पणी भेजें

advertising articles 2

Advertise under the article