-->

Translate

 एनडीए राष्ट्रपति उम्मीदवार श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी को लेकर तेजस्वी यादव के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा प्रवक्ता शैलेंद्र चौधरी ने कहा ये  समूचे जनजातीय समाज और महिलाओं का अनादर है।

एनडीए राष्ट्रपति उम्मीदवार श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी को लेकर तेजस्वी यादव के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा प्रवक्ता शैलेंद्र चौधरी ने कहा ये समूचे जनजातीय समाज और महिलाओं का अनादर है।

 

एनडीए राष्ट्रपति उम्मीदवार श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी को लेकर तेजस्वी यादव के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा प्रवक्ता शैलेंद्र चौधरी ने कहा ये  समूचे जनजातीय समाज और महिलाओं का अनादर है।

श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी ओड़िसा के अत्यंत गरीब और पिछड़े हुए जनजातीय समाज से निकलकर लम्बे समय तक सार्वजनिक जीवन में अनेक पदों पर रहकर जनसेवा करते हुए यहाँ तक पहुंची हैँ।परिवार की विरासत से राजनीति में आने वाले तेजस्वी यादव को गरीबों, पिछड़ों, वंचितों , शोषितों के दर्द का जरा भी आभास नहीं है। उन्हें अगर आभास होता तो वें जनजातीय समाज से निकलकर अनेक संघर्षो से यहाँ तक पहुंचने वाली सुयोग्य शद्रौपदी मुर्मू के लिए ऐसे अपमानजनक भावना नहीं रखते।तेजस्वी यादव ने अपने बयान से श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी के संघर्षो का भी अपमान किया है।

इस तरह की हीन भावना से ही समाज में टूट होती हैं।

तेजस्वी जी को देशभर के गरीबों, महिलाओं तथा जनजातीय समाज से अपने बयान के लिए माफ़ी मांगनी चाहिए।

0 Response to " एनडीए राष्ट्रपति उम्मीदवार श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी को लेकर तेजस्वी यादव के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा प्रवक्ता शैलेंद्र चौधरी ने कहा ये समूचे जनजातीय समाज और महिलाओं का अनादर है।"

एक टिप्पणी भेजें

advertising articles 2

Advertise under the article