-->

Translate

वि‌द्यापति भवन पटना में शहीद सुखदेव सिंह गोगामेड़ी जी के याद में श्रद्धांजलि सभा एवं त्वरित न्याय की मांग को लेकर वृहत कार्यक्रम का आयोजन क्षत्रिय युवा राकेश रंजन राघोपुर की अध्यक्षता में किया गया।

वि‌द्यापति भवन पटना में शहीद सुखदेव सिंह गोगामेड़ी जी के याद में श्रद्धांजलि सभा एवं त्वरित न्याय की मांग को लेकर वृहत कार्यक्रम का आयोजन क्षत्रिय युवा राकेश रंजन राघोपुर की अध्यक्षता में किया गया।


इस कार्यक्रम में आये सभी लोगों ने गोगामेड़ी जी के तैलय चित्र पर पुष्प अर्पित कर बद्धा व्यक्त किया। इस अवसर पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए क्षत्रिय युवा राकेश रंजन राघोपुर ने गोगामेड़ी जी की हत्या पर गहरी संवेदना प्रकट करते हुए राजस्थान की नयी सरकार से पूरी घटना की न्यायिक जांच की मांग करते हुए साजिशकर्ता के नाम का उदभेदन करते हुए उन सभी के नामों को कांड के अभियुक्तों के साथ शामिल करते हुए तीन माह के अंदर स्पीडी ट्रायल चालाकर फांसी की सजा मुकर्रर की जाए, साथ ही गोगामेड़ी जी के परिवार की सुरक्षा की गारंटी दी जाए। वहीं कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मृत्युंजय कुमार सिंह ने कहा कि यह घटना हृदय विदारक है। घटना के निष्पक्ष जांच की उम्मीद राजस्थान सरकार से है। सभी दोषियों के विरुद्ध पर्याप्त साक्ष्य उपलब्ध हैं। साक्ष्य के आधार पर उचित न्याय की मांग करता हूँ साथ ही एसआईटी राजस्थान को बधाई देता हूं कि घटना में शामिल अपराधियों को 100 घंटे के अंदर गिरफ्तार किया गया। मृत्युंजय सिंह ने समृद्ध सशक्त समाज के निर्माण, शिक्षा पर बल देते हुए समाज को प्रेरित किया। राष्ट्रीय करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष रिंकू मुखिया ने गोगामेड़ी जी के हत्या पर दुख जताते हुए सरकार से त्वरित न्याय की मांग की। न्याय की देरी पर समाज में असंतोष फैलने की बात कहते हुए बड़े आंदोलन की धमकी दी। सभा को क्षत्रीय नेता रीता सिंह, रुद्र प्रताप सिंह, राणा दीपू सिंह, विकी सिंह राजपूत, बिडू सिंह, अभिषेक सिंह कोजारी, चन्द्रनाथ सिंह कोआरी, मास्ती सिंह, अमित सिंह, विकास सिंह, उप प्रमुख मनोरंजन सिंह, जानेन्द्र सिंह इत्यादि नेताओं ने सभा को संबोधित किया।

0 Response to "वि‌द्यापति भवन पटना में शहीद सुखदेव सिंह गोगामेड़ी जी के याद में श्रद्धांजलि सभा एवं त्वरित न्याय की मांग को लेकर वृहत कार्यक्रम का आयोजन क्षत्रिय युवा राकेश रंजन राघोपुर की अध्यक्षता में किया गया। "

एक टिप्पणी भेजें

advertising articles 2

Advertise under the article