-->

Translate

शैलेंद्र चौधरी भाजपा जमालपुर विधानसभा प्रभारी सह प्रदेश उपाध्यक्ष,राष्ट्रीय ब्राह्मण महासभा ने राजद और जेडीयू के ठगबंधन पर तीखा हमला बोला है.

शैलेंद्र चौधरी भाजपा जमालपुर विधानसभा प्रभारी सह प्रदेश उपाध्यक्ष,राष्ट्रीय ब्राह्मण महासभा ने राजद और जेडीयू के ठगबंधन पर तीखा हमला बोला है.


बार बार सनातन धर्म और ब्राह्मण पर इस तरह का कुठाराघात और गलत बयानी को लेकर शैलेंद्र चौधरी भाजपा जमालपुर विधानसभा प्रभारी सह प्रदेश उपाध्यक्ष,राष्ट्रीय ब्राह्मण महासभा ने राजद और जेडीयू के ठगबंधन पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने तेजस्वी यादव को चुनौती देते हुए कहा है कि हिन्दू धर्म को लेकर लगातार अनर्गल बातें कर रहे राजद के नेताओं में हिम्मत है तो किसी दूसरे धर्म के बारे में एक लाइन बोल कर दिखा दें. लालू और नीतीश के इशारे पर जगदानंद और चंद्रशेखर हिन्दू धर्म को लेकर ऐसे आपत्तिजनक बयान दे रहे हैं।जिस श्रीरामचरित मानस पर सदियों से राम-भक्त हिंदुओं की आस्था है, उस पर मुर्ख मंत्री चंद्रशेखर का बार-बार अनर्गल बयान देना विपक्षी ठगबंधन के सनातन धर्म विरोधी एजेंडे का हिस्सा है. इनलोगो को मुस्लिम या ईसाई धर्म ग्रंथ पर टिप्पणी की हैसियत नहीं है. क्योंकि वहा इनका "सर तन से जुदा" हो सकता हैं! उन्होंने कहा कि ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि राजद का प्रदेश अध्यक्ष तिलक लगाने वालों को 'देशद्रोही' बता रहा है, तो उसका एक मुर्ख मंत्री हिंदी दिवस पर हिंदी साहित्य के महत्वपूर्ण भक्तिकाव्य को "पोटाशियम सायनाइड" (जहर) बता रहा हैं। बार बार सनातन धर्म और ब्राह्मण पर इस तरह का कुठाराघात और गलत बयानी यह साबित करता है मुस्लिम तुष्टीकरण के नाम पर यह पार्टियों देश से भी गद्दारी कर सकती है पहले भी यह साबित हो चुका है आतंकी संगठन का कांग्रेस ने और जेडीयू ने जिस तरह से समर्थन किया था यह भारत को बर्बाद करने की स्थिति में लेना चाहते हैं। भाजपा नेता ने कहा जिन्होंने मनुस्मृति नहीं पड़ी वो उस पर ज्ञान दे रहे हैं। समाज को जातियों मे बाटने वाले को पता नही मनु स्मृति मे अगर चार वर्ण कर्म के आधार पर बटाँ है तो वो समाज को जोड़ते हे जिस तरह शिक्षा और पूजा पाठ ब्राह्मण का कार्य है उसका उदाहरण है हम महर्षि वामीकि को ब्राह्मण मानते हैं ये जाती वाले उनको दलित। उसी तरह जो समाज की रक्षा करता हैं उसे क्षत्रिय कहते हैं जैसे भगवान् राम और कृष्ण के वंसज् मगर जातियों में बाटने वाले उन्हें दलित और पिछड़ा कहते है। जो समाज का हिसाब रखतेहैं, समाज मे समजस्या बनाते हैं उन्हें वेश्य वर्ण कहते है मगर जातियों मे बाटने वाले उन्हें अति पिछड़ा कहते है। और चौथा वर्ण शुद्र वो होते है जो पाप करते हँ अधर्म करते है परंतु जातियों में बाटने वाले इनको ही इज्जत देते क्योंकि ये तुष्टिकरण करते है है। 

सनातनी अगर सहनशल है तो उन्हें शस्त्र उठाने पर मजगुर न करे क्योंकि हमें शास्त्र के साथ साथ शस्त्र की भी शिक्षा मिलती हैं। 

" धर्म एव हतो हन्ति धर्मो रक्षति रक्षितः

तस्माद्धर्मो न हन्तव्यो मा नो धर्मो हतोऽवधीत् ॥"

0 Response to "शैलेंद्र चौधरी भाजपा जमालपुर विधानसभा प्रभारी सह प्रदेश उपाध्यक्ष,राष्ट्रीय ब्राह्मण महासभा ने राजद और जेडीयू के ठगबंधन पर तीखा हमला बोला है."

एक टिप्पणी भेजें

advertising articles 2

Advertise under the article