-->

Translate

बोले बखितयारपुर विधानसभा के दियारा क्षेत्र के जनता जनार्दन से ग्यासपुर पीपा पुल जोड़ने का समय लिया और वादा किया था:महामंत्री संतोष यादव

बोले बखितयारपुर विधानसभा के दियारा क्षेत्र के जनता जनार्दन से ग्यासपुर पीपा पुल जोड़ने का समय लिया और वादा किया था:महामंत्री संतोष यादव

उस समय से पहले ही संतोष यादव ने वादा पूरा किया। जो कि ग्यासपुर पीपा पुल युद्ध स्तर पर जोड़ने का कार्य शुरू किया गया है। और बताया इसी तरह हर साल इस पीपा पुल को समय पर जोड़वाने का कार्य और हमेशा मरम्मत कार्य युद्ध स्तर पर करवाते आ रहे हैं। संतोष यादव ने दियारा क्षेत्र के जनता जनार्दन से वादा करते हुए कहा कि 2025 चुनाव से पहले ही ग्यासपुर गंगा में पक्का पुल निर्माण कार्य किया जायेगा तो किया जायेगा।

संतोष यादव नाहीं किसी विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं, और नाहीं किसी पंचायत से मुखिया फिर भी दिल्ली जाकर केन्द्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्रालय‌ का मोहर लगवा दिया। ग्यासपुर गंगा में पक्का पुल निर्माण के लिए इतना ही नहीं केन्द्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्रालय नितिन गडकरी जी से मुलाकात किये, उन्होंने कहा कि संतोष यादव आपके बखितयारपुर विधानसभा क्षेत्र में ग्यासपुर में पक्का पुल निर्माण कार्य किया जायेगा।

संतोष यादव ने खुले मैदान में ऐलान और चैलेंज करते हुए कहा कि 2025 विधानसभा चुनाव से पहले ही ग्यासपुर गंगा में पक्का पुल निर्माण कार्य किया जायेगा तो किया जायेगा।

0 Response to "बोले बखितयारपुर विधानसभा के दियारा क्षेत्र के जनता जनार्दन से ग्यासपुर पीपा पुल जोड़ने का समय लिया और वादा किया था:महामंत्री संतोष यादव"

advertising articles 2

Advertise under the article