-->

Translate

'वो खास फिर से' स्वतंत्र फिल्म निर्माण को एक कदम आगे ले जाने के लिए तैयार है।

'वो खास फिर से' स्वतंत्र फिल्म निर्माण को एक कदम आगे ले जाने के लिए तैयार है।


 रूबन हॉस्पिटल रोमांचक इंडिपेंडेंट मिनी वेब सीरीज़ का मुख्य प्रायोजक है।

‘वो खास’ की सफलता के बाद, जो भारत का पहला दोहरा ऑडियो शॉर्ट है, फिल्म के निर्माताओं ने आखिरकार इसके सीक्वल को बड़े और बेहतर स्तर पर शुरू कर दिया है।

सीक्वल ‘वो खास फिर से‘ में कहानी को आगे ले जाने के लिए तीन एपिसोड होंगे, यह अनाइशा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनने जा रहा है, जिसे शॉन कहलों, ऋचा सिंह, शांभवी सिंह और अगम आनंद द्वारा निर्मित किया जा रहा है। श्रृंखला रत्ना आनंद और सुरिंदर कहलों द्वारा प्रस्तुत की जाएगी।


शांभवी सिंह और अगम आनंद मुख्य भूमिकाओं को फिर से निभाएंगे, जबकि अविनाश मिश्रा और सतीश वर्मा उर्फ ​​आरजे चोखा फिर से अपनी भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। श्रृंखला अगम आनंद द्वारा लिखित और निर्देशित है, प्रिंस प्रसाद सहयोगी निदेशक हैं, शुभम सैनी को डीओपी के रूप में हस्ताक्षरित किया गया है, जबकि नवोदित समीक्षा शिखा को कला निर्देशन दिया गया है। सुरभि नितीन कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं, सान्या जैन मेकअप विभाग की प्रमुख होंगी, अमृत राज और राजीव रंजन प्रोडक्शन की कार्यवाही देखेंगे। पिछले भाग के सह-निर्माता सुमित ओझा इसमें भी अपनी सेवा जारी रखेंगे जबकि अंश दूसरे सह-निर्माता हैं। टीम के अन्य महत्वपूर्ण सदस्य हितेश दुआ, आकाश मिश्रा, डॉ आशीष कुमार दुबे, गुंजन शर्मा और भावना हैं। पूरी टीम को लॉक कर दिया गया है और कलाकारों के लिए वर्कशॉप जुलाई में शुरू होगी।

सीरीज की शूटिंग उत्तराखंड, गोवा और पटना की खूबसूरत लोकेशंस पर की जाएगी, शूटिंग सितंबर में होगी और क्रिसमस 2022 रिलीज पर नजरें गड़ाए हुए हैं।

‘हम एक प्यारी और भव्य फिल्म बनाने की कोशिश कर रहे हैं, पूरी प्रक्रिया का सही तरीके से पालन करते हुए, हम इसे खत्म करने के लिए कोई विशेष तारीख की तलाश नहीं कर रहे हैं। हम कहानी के साथ न्याय करना चाहते हैं और आगम, शांभवी, ऋचा और पूरी टीम इसे संभव बनाने के लिए पूरी ईमानदारी और समर्पण के साथ काम कर रही है।‘ निर्माता शॉन कहलों ने कहा।

एक स्वतंत्र श्रृंखला होने के बावजूद भी इस परियोजना को मुख्य प्रायोजकों में से एक के रूप में रूबन अस्पताल, पटना द्वारा सहयोग मिला है। और इसके साथ ही दिल्ली स्थित मेडिकल एडमिशन कंसल्टेंसी कंपनी रमेश एजुकेशन और पेस संस्थान, पटना अन्य प्रायोजक है। विरागो स्टूडियो, पटना डिज़ाइन पार्टनर है, गोल्डन इंडिया जर्नी ट्रैवल पार्टनर है, मेडिस्पॉट हेल्थ पार्टनर है, यह पिछले भाग की आश्चर्यजनक सफलता का परिणाम है।

वो खास अप्रैल 2021 में रिलीज़ हुई थी और तब से इसे एमएक्स प्लेयर, हंगामा प्ले, वी मूवीज एंड टीवी, पॉकेट फिल्म्स प्ले और यूट्यूब सहित 9 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अब तक 2 मिलियन दर्शकों ने देखा है। 2022 में मेहोडो यूथ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, यूएसए में जीता ‘आउटस्टैंडिंग शॉर्ट फिल्म अवार्ड‘, 2021 में पॉस प्रीमियर फिल्म फेस्टिवल, यूके में इसका प्रीमियर लंदन में हुआ था। इसे फेस्टिवल डेल सिनेमा डि सेफालु, 2022 इटली में भी चुना गया था। उस के साथ 7 अन्य अंतर्राष्ट्रीय और राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में भी चुना गया।


0 Response to "'वो खास फिर से' स्वतंत्र फिल्म निर्माण को एक कदम आगे ले जाने के लिए तैयार है।"

एक टिप्पणी भेजें

advertising articles 2

Advertise under the article