-->

Translate

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की बिरौल इकाई द्वारा आगामी "सदस्यता अभियान", "इकाई पुनर्गठन" तथा "वृक्षारोपण अभियान" को लेकर बैठक आयोजित किया गया।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की बिरौल इकाई द्वारा आगामी "सदस्यता अभियान", "इकाई पुनर्गठन" तथा "वृक्षारोपण अभियान" को लेकर बैठक आयोजित किया गया।

बिरौल । बैठक में उपस्थित जिला एसएफडी प्रमुख राघव आचार्य ने परिषद की कार्य पद्धति पर चर्चा करते हुए कहा कि विश्व के सबसे बड़े छात्र संगठन का सदस्य बनना छात्रों के लिए गर्व की बात है जो शिक्षा के क्षेत्र और भविष्य का भारत की ध्येय लेकर युवाओं के बीच राष्ट्रप्रेम व सभ्यता का संवहन करता है। सदस्यता अभियान के तहत हम हर वर्ष  छात्रों को ऐसी विचारधारा से जोड़ते हैं जो समाज और शिक्षण संस्थानों में फैले अराजकता के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करते है।

प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मिश्रीलाल ने कहा कि युवा पीढ़ी को शिक्षा के साथ संस्कारवान बनाने का लक्ष्य लेकर विद्यार्थी परिषद क्षेत्र के विभिन्न गांव-कस्बों में जाकर जल्द ही महाविद्यालय और नगर इकाई का पुनर्गठन करेंगी। 

राजन कुमार ने वृक्षारोपण अभियान पर चर्चा करते हुए कहा कि विकास के साथ-साथ पर्यावरण का संरक्षण भी हमारी प्राथमिकताओं में अहम बिंदु होना चाहिए।वृक्षारोपण का यह महाअभियान, पेड़ों की घटती संख्या की समस्या के समाधान की ओर अच्छी और सफल पहल साबित होगी।

इस बैठक में राजा सहनी,दीपक झा,अमित राय, रूपेश सिंह, गोविंद झा,अभिषेक कमती, शुभम,निरंजन,आदर्श,विपिन,रामसुंदर यादव आदि मौजूद थे।

0 Response to "अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की बिरौल इकाई द्वारा आगामी "सदस्यता अभियान", "इकाई पुनर्गठन" तथा "वृक्षारोपण अभियान" को लेकर बैठक आयोजित किया गया।"

एक टिप्पणी भेजें

advertising articles 2

Advertise under the article