-->

Translate

शिवाय एकेडमी के नए परिसर की हुई शुरुआत

शिवाय एकेडमी के नए परिसर की हुई शुरुआत

 



-बोरिंग रोड चौराहा स्थित सुमति पैलेस में रविवार को हुआ उद्घाटन

-पूर्व सांसद अरुण कुमार सिंह ने किया उद्घाटन



पटना। 

बोरिंग रोड चौराहा स्थित सुमति पैलेस में रविवार को शिवाय एकेडमी के नए परिसर का उद्घाटन किया गया। शिवाय एकेडमी एक प्रीमियर कोचिंग इंस्टीट्यूट है जिसमें आईआईटी, नीट, ओलंपियाड और एनटीएसई की तैयारी करायी जाती है। इस इंस्टीट्यूट में डॉक्टर्स ,आईआईटीयन और एल.बी मिश्रा की देखरेख में  छात्रों की तैयारी करायी जाती है। संस्था के निदेशक एल बी मिश्रा खुद आईआईटी कानपुर से ग्रेजुएट हैं.

एकेडमी के निदेशक एल बी मिश्रा ने बताया कि एकेडमी की शुरुआत 2019 में कंकड़बाग से हुई थी। उसके बाद 2020 में बोरिंग रोड सेंटर की शुरुआत हुई। इस दौरान इस एकेडमी ने बेहतरीन रिजल्ट दिया। इसके अलावा कोरोना के समय भी शानदार ऑनलाइन तैयारी करवाई। 

उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि जहानाबाद के सांसद अरुण सिंह ने एकेडमी के निदेशक को अपनी शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि भारत पूरी दुनिया में मेडिकल के क्षेत्र में इंग्लैंड के बराबर खड़ा होता है। हमारे यहां के बच्चों में काफी प्रतिभा है। हालांकि अच्छी पढ़ाई और सुविधा के अभाव में यहां के बच्चे पिछड़ जाते हैं। ऐसे में हम उम्मीद कर सकते हैं कि शिवाय एकेडमी इस कमी को पूरा करेगा। मुझे भरोसा है कि इस एकेडमी से पढ़कर भी अच्छे डॉक्टर और इंजीनियर निकलेंगे। उद्घाटन के मौके पर पूर्व विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री अनिल सिंह ,ददन मिश्रा , धर्म सिंह सहित कई अन्य लोग मौजूद थे।

0 Response to "शिवाय एकेडमी के नए परिसर की हुई शुरुआत"

एक टिप्पणी भेजें

advertising articles 2

Advertise under the article