-->

Translate

लाड्डो बानी फैन्स क्लब द्वारा आयोजित India's Biggest Online LBFC Photo Contest 2022

लाड्डो बानी फैन्स क्लब द्वारा आयोजित India's Biggest Online LBFC Photo Contest 2022

 


सामाजिक कार्यों में अग्रणी " लाड्डो बानी फैन्स क्लब " इस बार एक्टिंग एंड मॉडलिंग में हुनर रखने वाले बच्चों को प्रोत्साहित करने जा रहा है। जिसके लिए नेशनल लेवल #LBFC एलबीफसी ऑनलाइन फोटो कॉन्टेस्ट रखा गया है। जिसमें भाग लेने के लिए 3 से 13 साल तक के बच्चे डिटेल्स व फोटो व्हाट्सप्प नंबर 6202692917 / 8890700256 पर भेज कर भाग ले सकते हैं। भाग लेने वाले बच्चों के लिए कोई रजिस्ट्रेशन फीस नहीं रखी गई है यह पूर्णतया निशुल्क ऑनलाइन फोटो कांटेस्ट है।

कॉन्टेस्ट मैनेजर प्रवीण पूनिया ने बताया कि कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके है जल्द बच्चे अपना रजिस्ट्रेशन करवाए। उन्होंने बताया कि वोटिंग दिनांक 6 अप्रेल से 26 अप्रेल तक रहेगी तथा रिजेल्ट 28 अप्रैल को प्रदर्शित किये जायेगे।


 " लाडो बानी फैंस क्लब" की अध्यक्ष रागिनी पटेल ने बताया कि इस कॉन्टेस्ट में प्रथम तीन विजेताओं को FUTTRU OTT की तरफ से पोर्टफोलियो शूट, वीडियो एल्बम सॉन्ग, शॉर्ट मूवी आदि में कार्य करने का मौका दिया जाएगा। साथ ही लाडो बानी फैन क्लब की तरफ से ट्रॉफी व सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया जाएगा तथा आने वाले लाइव फैशन शो में अपने मॉडलिंग टैलेंट को प्रदर्शित करने के लिए मौका दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि प्रथम 10 विजेताओं को Laddo Bani Fans Club की तरफ से सर्टिफिकेट व ट्रॉफी देकर सम्मानित किया जाएगा तथा आने वाले फैशन शो में अपने टेलेंट को प्रदर्शित करने मौका दिया जाएगा।


 " लाडो बनी फैंस क्लब " के सचिव प्रवीण पूनिया ने बताया कि इस इवेंट का मुख्य उद्देश्य एक्टिंग व मॉडलिंग के क्षेत्र में छुपी हुई प्रतिभाओं को उभारना तथा अपने टैलेंट को प्रदर्शित करने के लिए एक बेहतरीन प्लेटफार्म प्रदान करना है।

इस नेशनल ऑनलाइन फोटो कांटेस्ट के उद्देश्यों की सराहना करते हुए shurnum इस कॉन्टेस्ट में ग्राफिक डिजाइनर व डिजिटल पार्टनर के रूप में कार्य कर रहा है ।

कॉन्टेस्ट में भाग लेने वाले बच्चे कॉन्टेस्ट से जुड़ी हर एक अपडेट व विस्तृत जानकारी के लिए " लाड्डो बानी फैन्स क्लब " के फेसबुक व इंस्टाग्राम पर ऑफिसियल पेज @laddobanifansclub से जुड़े रहे।

0 Response to "लाड्डो बानी फैन्स क्लब द्वारा आयोजित India's Biggest Online LBFC Photo Contest 2022"

एक टिप्पणी भेजें

advertising articles 2

Advertise under the article