-->

Translate

 'वो खास' भारत की पहली दोहरी ऑडियो लघु फिल्म है जिसे हिंदी में शूट किया गया और अंग्रेजी में डब किया गया है।

'वो खास' भारत की पहली दोहरी ऑडियो लघु फिल्म है जिसे हिंदी में शूट किया गया और अंग्रेजी में डब किया गया है।

'वो खास' भारत की पहली दोहरी ऑडियो लघु फिल्म है जिसे हिंदी में शूट किया गया और अंग्रेजी में डब किया गया है। यह एमएक्स प्लेयर, हंगामा प्ले, वीआई मूवीज एंड टीवी, और पॉकेट फिल्म्स प्ले सहित 9 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग कर रहा है, जिसमें 1.5 मिलियन से अधिक बार देखा गया है, जो बॉलीवुड उद्योग से कोई संबंध नहीं रखने वाले छोटे शहर के फिल्म निर्माताओं के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। 

वो खास ऋचा सिंह द्वारा निर्मित और अंकित भारद्वाज द्वारा निर्देशित है। फिल्म में अगम आनंद, शांभवी सिंह, आरजे चोखा ने मुख्य किरदार निभाए हैं। अगम आनंद एक प्रसिद्ध अंग्रेजी उपन्यासकार से अभिनेता और निर्माता बने हैं, शांभवी एक नई प्रतिभाशाली अभिनेत्री और निर्माता हैं, जबकि आरजे चोखा भारत के एकमात्र भोजपुरी भाषी रेडियो जॉकी और अनुभवी अभिनेता हैं।

फिल्म को 10 राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में नामांकित किया गया है। और हाल ही में इसे अमेरिका के न्यूयॉर्क में मीहोडो यूथ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में नॉमिनेशन मिला है। और फिल्म समारोह की जूरी हॉलीवुड के दिग्गज माइकल डगलस हैं। पिछले साल इसे लंदन, यूनाइटेड किंगडम में पॉस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया गया था। वो खास, चेन्नई, 2021 के शॉर्टफंडली इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में क्वार्टर फाइनलिस्ट भी थे। फिल्म वो खास समीक्षकों द्वारा प्रशंसित है और एक व्यावसायिक स्लीपर हिट है।


अब 'वो खास' की टीम भारत की पहली दोहरी ऑडियो लघु फिल्म का सीक्वल बनाकर एक कदम आगे बढ़ रही है और यह भी पहली बार है जब किसी लघु फिल्म का सीक्वल हो रहा है जो कि एक लघु श्रृंखला प्रारूप में है।

अनायशा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनने वाली 'वो खास' के 3 एपिसोड होने जा रहे हैं जो कहानी को आगे ले जाएंगे।

0 Response to " 'वो खास' भारत की पहली दोहरी ऑडियो लघु फिल्म है जिसे हिंदी में शूट किया गया और अंग्रेजी में डब किया गया है।"

एक टिप्पणी भेजें

advertising articles 2

Advertise under the article