-->

Translate

मिश्रा सोशल स्किल्स क्लब जो की एक सामाजिक संस्थान है और पटना में अलग अलग तरीकों से जरूरतमंद लोगों तक पहुंच कर उनकी मदद कर रही है।

मिश्रा सोशल स्किल्स क्लब जो की एक सामाजिक संस्थान है और पटना में अलग अलग तरीकों से जरूरतमंद लोगों तक पहुंच कर उनकी मदद कर रही है।

 


पटना। कोविड 19 के दौरान सरकार के द्वारा लगाए गए लॉकडाउन में संस्थान के द्वारा हर तरह से जरूरतमंद लोगों की मदद की गई और साथ ही वैसे बच्चो के हुनर को भी ऑनलाइन तरीके विकसित किया जा रहा था उसी दौरान ऑनलाइन पेंटिंग प्रतियोगिता आयोजित की गई थी और साथ ही पटना वूमेंस कॉलेज के बच्चो को संस्थान के द्वारा नान एकेडमिक कोर्स भी कराई जा रही है संस्थान के आदित्य कृष्णा कहते है कि जहा हर लोग रविवार परिवार के साथ मनाते है वही हमारी संस्थान रविवार को स्पेशल तरीके मनाने का आयोजन किया जिसमें लाडो बानी पटेल को चीफ गेस्ट के तौर पे बुलाया गया और पेंटिंग प्रतियोगिता समेत इंटर्नशिप किए हुए बच्चो को प्रमाण पत्र प्रदान कराया गया साथ ही सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ पठन पाठन की सामग्री और खाने की सामग्री भी वितरित की गई। जहा यह संस्थान हर तरह से पटना और विभिन्न क्षेत्रों में स्लम एरिया के साथ साथ जरूरतमंद लोगों के बीच निशुल्क शिक्षा, निशुल्क भोजन वितरण, कपड़ा वितरण, जरूरत की सामग्री, ब्लड डोनेशन, प्रयावरण, पक्षी और हर तरह के कार्यों में योगदान देती है वही कला और कौशल के क्षेत्र में बच्चो को बढ़ चढ़ कर आगे करने हेतु भी कार्य में जुटी हुई है और आगे के कार्यक्रम अवार्ड शो के हेतु विशेष चर्चा के रूप में एक बैठक भी बुलाई गई थी और इस रविवार स्पेशल में हमारे संस्थान के तमाम सदस्य जैसे निशी मिश्रा, अमित कुमार, करिश्मा सहाय, रूपेश रंजन, रागिनी पटेल, जावेद शेख, नम्रता कुमारी, नमनीत, मुकेश, मुस्कान, वीर, आदित्य, गौरव सिंह, रिया और तमाम लोग मौजूद रहे।

0 Response to "मिश्रा सोशल स्किल्स क्लब जो की एक सामाजिक संस्थान है और पटना में अलग अलग तरीकों से जरूरतमंद लोगों तक पहुंच कर उनकी मदद कर रही है।"

एक टिप्पणी भेजें

advertising articles 2

Advertise under the article