-->

Translate

होटल द पनाश में बहुप्रतीक्षित मैंगो मेनिया फेस्टिवल शुरू, आम से बने कई प्रकार के व्यंजनों का ले सकेंगे स्वाद

होटल द पनाश में बहुप्रतीक्षित मैंगो मेनिया फेस्टिवल शुरू, आम से बने कई प्रकार के व्यंजनों का ले सकेंगे स्वाद


 PATNA : होटल द पनाश में बहुप्रतीक्षित मैंगों मेनिया फेस्टिवल का शुभारंभ 24 जून, 2024 की शुरू होगा और आम के मौसम के अंत तक चलेगा। इस फेस्टिवल में आम की दुनिया के प्यारे फल की समृद्धि और विविधता को दिखाया जाएगा।

मैंगो मेनिया फेस्टिवल की मुख्य विशेषताएं


हमारे प्रसिद्ध कॉर्पोरेट प्रोफ कुमार अमरेश एक्सक्यूटिव शेफ बालमुकुद ने आम से प्रेरित व्यंजनों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करते हुए एक विशेष मेनू तैयार किया है, जिसमें नमकीन व्यंजनों से लेकर मीठे व्यंजन तक शामिल है। जाम से बनी करी, सलाद, मिठाइयों और पेय पदार्थ, जिनमें से प्रत्येक को विभित्र आम की किस्मों के अनूठे स्वादों को उजागर करने के लिए डिजाइन किया गया है।


आम का बाजारः स्थानीय बागों से ताजे, हाथ से चुने गए आमों की एक श्रृंखला घर ले जाने और स्वाद लेने के तैयार की गयी है और यहाँ से उचित दामों पर बेहतरीन आम खरीदने का यह एक बढ़िया अवसर है।

सांस्कृतिक प्रदर्शन हमारे क्षेत्र में आमों की विरासत और महत्व का जश्न मनाने वाले लाइव सांस्कृतिक प्रदर्शनों का आनंद लें। पारंपरिक नृत्य, संगीत और कहानी सुनाने का अनुभव करें जो इस फल के सांस्कृतिक महत्व को उजागर करते हैं।


बच्चों की गतिविधियाँ हमारे छोटे मेहमानों के लिए मजेदार गतिविधियों और खेल, जिनमें आम की पेंटिंग, आम की नक्काशी प्रतियोगिताएँ और खेत से लेकर मेज़ तक आम की यात्रा के बारे में कहानी सुनाने के सत्र शामिल हैं।

0 Response to "होटल द पनाश में बहुप्रतीक्षित मैंगो मेनिया फेस्टिवल शुरू, आम से बने कई प्रकार के व्यंजनों का ले सकेंगे स्वाद"

एक टिप्पणी भेजें

advertising articles 2

Advertise under the article