-->

Translate

बिहार की बेटी " प्रसिद्ध बाल कलाकार, मिनी मॉडल लाडो बानी पटेल को बॉलीवुड अभिनेता राहुल रॉय ने आशीर्वाद दिया, और उनकी बहन हरी मां ने प्रेरणा दी!

बिहार की बेटी " प्रसिद्ध बाल कलाकार, मिनी मॉडल लाडो बानी पटेल को बॉलीवुड अभिनेता राहुल रॉय ने आशीर्वाद दिया, और उनकी बहन हरी मां ने प्रेरणा दी!


पटना, बिहार - "बिहार की बेटी" लाडो बानी पटेल एक हाई-एंड मिनी मॉडल हैं। उन्होंने अपनी प्रतिभा और मेहनत से कई पुरस्कार जीते हैं, जिससे बिहार का नाम देश-विदेश में ऊंचा हुआ है। बिहार की बेटी लाडो बानी पटेल को अब देश के कई हिस्सों से लोगों का प्यार मिलना शुरू हो गया है.



हाल ही में लाडो बानी पटेल के साहस और कला को देखते हुए उन्होंने 2006 में मशहूर शो बिग बॉस के पहले सीज़न में हिस्सा लिया और इस पहले सीज़न की विजेता भी रहीं। और राहुल रॉय एक भारतीय फिल्म अभिनेता, निर्माता और पूर्व मॉडल हैं, जो बॉलीवुड और टेलीविजन में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। प्रमुख अभिनेता राहुल रॉय लाडो से मिलना चाहते थे और उन्होंने लाडो को बुलाया और उन्हें आशीर्वाद दिया। राहुल रॉय जी की बहन, आध्यात्मिकता के मार्ग पर चलने से पहले, हरि माँ प्रियंका कई पदकों की विजेता थीं और हरि माँ एक शांत संत और रहस्यमय गुरु हैं जो शून्यता पर शिक्षा देती हैं , चेतना, आध्यात्मिकगायन, मानव स्वभाव और मन, प्राणायाम, मार्शल आर्ट और खाद्य विज्ञान सिखाता है।हरि माँ ने लाडो के जुनून और कला की सराहना की और उसे आशीर्वाद दिया। उन्होंने नारी शक्ति के महत्व पर प्रकाश डाला और युवा महिलाओं को प्रेरित करने का संदेश दिया। हरी मां ने इच्छा जताई कि वह चाहती हैं कि लाडो बड़ी होकर प्रधानमंत्री बनकर देश का नाम रोशन करें।



नारी शक्ति को प्रेरित करने वाली लाडो की मां रागिनी पटेल एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं। वह अपने बच्चों को अच्छी परवरिश और संस्कार भी देती हैं। उनके संस्कार ऐसे हैं कि वह जरूरतमंदों की मदद करते हैं।



राहुल रॉय जी ने भी लाडो को उसके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं और उसे नई ऊंचाइयों तक पहुंचने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने लाडो को जन्मदिन से पहले विश किया और सेल्फी भी ली.


इस प्यार भरे उपहार पर लाडो और लाडो की मां रागिनी पटेल जी ने हरी मां को खादी शॉल और राहुल राय जी को बिहार की पहचान गमछा देकर सम्मानित किया. मिठाई और फूलों से उनका स्नेहपूर्वक सम्मान किया।


इस स्नेहपूर्ण उपहार के माध्यम से लाडो बानी पटेल को अपनी मातृभूमि बिहार का नाम साकार करने और अपने उज्ज्वल भविष्य के सपने को साकार करने के लिए ढेर सारी शुभकामनाएँ मिलीं

0 Response to "बिहार की बेटी " प्रसिद्ध बाल कलाकार, मिनी मॉडल लाडो बानी पटेल को बॉलीवुड अभिनेता राहुल रॉय ने आशीर्वाद दिया, और उनकी बहन हरी मां ने प्रेरणा दी!"

एक टिप्पणी भेजें

advertising articles 2

Advertise under the article