-->

Translate

गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस ने ज्वैलर्स की सुरक्षा को लेकर, स्वर्ण कारोबारियों के बीच पेश की उत्पाद, बताएं उनकी खूबियां।

गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस ने ज्वैलर्स की सुरक्षा को लेकर, स्वर्ण कारोबारियों के बीच पेश की उत्पाद, बताएं उनकी खूबियां।

जोश भारत न्यूज|बिहार
खुसरूपुर। गोदरेज कंपनी के ओर से राधा कृष्णा उत्सव हॉल में अशोक कुमार वर्मा के नेतृत्व में जागरूकता कार्यशाला का आयोजन किया गया। जिसमें नगर के लगभग सैंकड़ों स्वर्णकार व्यवसायी एवं गणमान्य व्यक्ति शामिल हुए। कार्यक्रम का आयोजन गोदरेज कंपनी के क्षेत्रीय प्रबंधक एवं विक्रेता व मन्नत द ज्वैलर्स बाकरगंज पटना अमित कुमार वर्मा के द्वारा किया गया। कंपनी के ओर से आए अतिथिओं का स्वागत, स्वर्णकार व्यवसाय सह भाजपा मंडल महामंत्री विवेक राज वर्मा, खुसरूपुर स्वर्णकार अध्यक्ष प्रभाकर वर्मा, राहुल वर्मा, के द्वारा माल्यार्पण कर किया गया। कार्यक्रम को गोदरेज कंपनी के ओर से आए वरिष्ठ प्रतिनिधि अमित कुमार ने संबोधित करते हुए विशेष सुरक्षा की जानकारियां दी। गोदरेज के एरिया मैनेजर गणेश अग्रवाल ने बताया कि स्वर्ण कारोबारियों को ध्यान में रखते हुए, कंपनी ने गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस, स्मार्टफॉग और एक्यूगोल्ड, जौहरी समुदाय की अनूठी सुरक्षा जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन की गई है। जिसेके साथ छेड़छाड़ करने पर तुरंत सात संपर्क व थाने में छेड़छाड़ की सूचना मिल जाने का विशेषता दिया गया है, स्मार्टफॉग भारतीय बाजार में पेश की जाने वाली अपनी तरह की पहली और एकमात्र अवधारणा है, जो समग्र सुरक्षा पारिस्थितिकी तंत्र को सुरक्षा की एक अतिरिक्त परत प्रदान करती है। उन्नत तकनीक के साथ जो अनधिकृत पहुंच प्रयासों का पता लगा सकती है, स्मार्टफॉग सिस्टम को ट्रिगर करने के लिए रिमोट क्लाउड आधारित एप्लिकेशन और वायरलेस तकनीक से लैस है। सक्रिय होने पर, घने कोहरे का उत्सर्जन करता है, जो मनुष्यों के लिए हानिरहित है लेकिन घुसपैठियों को स्थिर करने और शून्य दृश्यता के कारण घबराहट पैदा करने में सक्षम है। और जिसे न खोला जा सकता है और ना तोड़ा जा सकता है। और बताया पहले के मुताबिक इसे और भी ज्यादा बेहतर बनाया गया है।

0 Response to "गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस ने ज्वैलर्स की सुरक्षा को लेकर, स्वर्ण कारोबारियों के बीच पेश की उत्पाद, बताएं उनकी खूबियां।"

advertising articles 2

Advertise under the article