-->

Translate

भाजपा नेता सह जमालपुर विधानसभा प्रभारी शैलेंद्र चौधरी ने कहा कि जनता को सरकार पर पूरा भरोसा है

भाजपा नेता सह जमालपुर विधानसभा प्रभारी शैलेंद्र चौधरी ने कहा कि जनता को सरकार पर पूरा भरोसा है


 लोकसभा में विपक्ष की ओर से लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा नेता सह जमालपुर विधानसभा प्रभारी शैलेंद्र चौधरी ने कहा कि जनता को सरकार पर पूरा भरोसा है. कहीं पर कोई अविश्वास नहीं है. न तो लोगों को और न ही सदन को सरकार पर अविश्वास है. ये अविश्वास प्रस्ताव भ्रम पैदा करने के लिए लाया गया. जनता को सबसे ज्यादा विश्वास मोदी सरकार पर है. प्रधानसेवक मोदी ने विकास के युग की शुरूआत की है. मोदी सरकार ने पिछले नौ साल में 50 से ज्यादा ऐतिहासिक फैसले लिए हैं. नरेंद्र मोदी आजादी के बाद सबसे लोकप्रिय प्रधानसेवक है और भारत की प्रतिष्ठा बढ़ाने का काम किया है.

अविश्वास प्रस्ताव पर भाजपा को कोई आपत्ति नहीं है. विपक्ष के इस कदम से पार्टियों और गठबंधन के चरित्र उजागर होते हैं. यूपीए का चरित्र अपनी सरकार बचाने के लिए भ्रष्टाचार करना है. यूपीए का चरित्र सत्ता की रक्षा करना है, लेकिन एनडीए का चरित्र सिद्धांतों के लिए राजनीति करना है।

राहुल गाँधी जिसको 13 बार राजनीति में लॉन्च किया गया, लेकिन वो नेता राजनीति में हर बार फेल रहा. भारत की जनता ने एक लॉन्चिंग देखी है जब वह बुन्देलखंड की कलावती नाम की एक गरीब महिला से मिलने गये थे, लेकिन आपने उनके लिए क्या किया? मोदी सरकार ने उन्हें घर, राशन, बिजली मुहैया कराई।राहुल गांधी ने तो भारत माता की हत्या हो गयी जैसे बेवकूफ इंसान वाला बयान दिया और महिला सदस्य को आँख मार दी। ऐसे वेबकूफ को कितनी बार भी लांच किया जाए सफल नहीं हो सकता

लोकसभा में गृहमंत्री जी के जो वक्तब्य दिये उसके बारे मै भी बताते हुए भाजपा नेता ने कहा यूपीए कहते रहते हैं कि वे किसानों का कर्ज माफ कर देंगे. हम सिर्फ कर्ज माफ करने में विश्वास नहीं रखते, बल्कि ऐसी व्यवस्था बनाने में विश्वास रखते हैं, जहां किसी को कर्ज लेना ही न पड़े. हमने किसानों को जो दिया है वह रवेड़ी नहीं है, बल्कि हमने उन्हें आत्मनिर्भर बनाया है. जनधन योजना का विरोध किया, ये समझना होगा कि यूपीए जनधन योजना का विरोध क्यों कर रहे थे? एक बार पूर्व पीएम राजीव गांधी ने कहा था कि जब केंद्र से 1 रुपया भेजा जाता है, तो लाभार्थी तक केवल 15 पैसे ही पहुंचते हैं, लेकिन आज पूरी राशि गरीबों तक पहुंचती है। कोरोना का जिक्र करते हुए कहा इन्होंने लॉकडाउन का विरोध किया. केंद्र और राज्य सरकारों, देश के लोगों के संयुक्त प्रयासों के कारण कोविड के खिलाफ लड़ाई में सफल हुए. प्रधानसेवक मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने वैक्सीन की दोनों खुराक मुफ्त में लगाकर 130 करोड़ लोगों को कोरोना वायरस से बचाया.। यूपीए ने ईतना भ्रष्टाचार किया इनको अपना डर के मारे नाम बदलना पड़ा और I.N.D.I.A रखना पडा। मगर नाम बदलने से संस्कार नही बदल जाता हैं। महिला और देश का सम्मान विपक्ष नहीं करते थे। 

आज जिस तरह प्रधानसेवक मोदी ने 'भ्रष्टाचार भारत छोड़ो, वंशवाद भारत छोड़ो और तुष्टिकरण भारत छोड़ो' का नारा दिया है. ये सभी भारतीय के लिए शान की बात है।

0 Response to "भाजपा नेता सह जमालपुर विधानसभा प्रभारी शैलेंद्र चौधरी ने कहा कि जनता को सरकार पर पूरा भरोसा है"

एक टिप्पणी भेजें

advertising articles 2

Advertise under the article