-->

Translate

बेतिया में पहली बार हुआ द हिडन जेम्स ऑफ बिहार  का आयोजन हुआ

बेतिया में पहली बार हुआ द हिडन जेम्स ऑफ बिहार का आयोजन हुआ


बेतिया। द हिडन जेम्स ऑफ बिहार चैप्टर बेतिया के द्वारा, एमबीए चायवाला बेतिया के यहां उभरते प्रतिभा की हौसला अफजाई और उन्हें प्रगतिशील मंजिल की ओर ले जाने के लिए शादमानी निखत (पटना ब्लॉगर) अपनी टीम के साथ बेतिया में पहुंची जहां पटना से 7 फनकार और बेतिया के 8 फनकारों ने इसमें शरीक होकर अपने बेहतरीन फन का शानदार प्रदर्शन ही नहीं किया बल्कि यह साबित कर दिया कि अगर उन्हें कोई सही मंच मिल जाए तो अंधेरों से निकलकर देश दुनिया में अपनी एक अलग रौशनी से पूरी दुनिया को रौशन कर देंगे।

कार्यक्रम के आयोजक पटना ब्लॉगर की शादमानी निकहत ने बताया कि हमारा यह सफर पहली बार बेतिया से शुरू हुआ है लेकिन इस सफर की शुरुआत बेतिया से चलकर बिहार ही नहीं पूरे देश में जाएगी। आज का यह कार्यक्रम बहुत सफल रहा जिसे वहां उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों ने काफी सराहा और बताया कि हमारे इस शहर में भी प्रतिभा की कमी नहीं है सिर्फ एक स्टेज और मंजिल चाहिए, उसे शायद यह टीम उन्हें दे सकेगी। 

इस कार्यक्रम के पॉवरड मूफट पोटैटो चिप्स (आम्रपाली फूड्स लिमिटेड) द्वारा किया था, जिसमें आकाश गुप्ता, आई एम वासु नेचर फूडी बड़ी ने साथ दिया था। एमबीए चायवाला बेतिया और स्पॉन्सर्स प्राइम मोबाइल शॉप और वीजे डांस अकादमी का सहयोग रहा।

0 Response to "बेतिया में पहली बार हुआ द हिडन जेम्स ऑफ बिहार का आयोजन हुआ"

एक टिप्पणी भेजें

advertising articles 2

Advertise under the article