-->

Translate

जहानाबाद बीजेपी के महामंत्री विजय कुमार सिंह की मौत पटना में बिहार विधानसभा घेराव के दौरान सिर में चोट लगने के कारण पीएमसीएच में उन्होंने दम तोड़ दिया

जहानाबाद बीजेपी के महामंत्री विजय कुमार सिंह की मौत पटना में बिहार विधानसभा घेराव के दौरान सिर में चोट लगने के कारण पीएमसीएच में उन्होंने दम तोड़ दिया

 


जहानाबाद बीजेपी के महामंत्री विजय कुमार सिंह की मौत पटना में बिहार विधानसभा घेराव के दौरान सिर में चोट लगने के कारण पीएमसीएच में उन्होंने दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद पूरे बीजेपी परिवार में शोक का माहौल है। इस पर भाजपा नेता सह जमालपुर विधानसभा प्रभारी शैलेंद्र चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और महाठगबंधन सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि आज पटना में जंगलराज रिटर्न्स की तस्वीर देखने को मिली। लालू यादव जंगलराज लाने वाले थे और कल तेजस्वी और नितीश ने फिर से वह तस्वीर दिखाने का काम किया है। विजय सिंह की हत्या नीतीश कुमार के कहने पर सरकार के पुलिसिया गुंडों ने मिलकर की है। वही हजारों कार्यकर्ता इस घटना में घायल हो गये हैं। 

विधानसभा और विधान परिषद में विपक्ष सरकार से जवाब मांगेगी कि लाठी क्यों बरसाई गई? साथ ही साथ भाजपा राज्यपाल को भी इस घटना की जानकारी देगी और बिहार में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग करेगी। 

काफी समय पहले इस विरोध मार्च की सूचना सरकार को बीजेपी ने दी थी। इस घटना को लेकर बीजेपी हर जिले में 15 जुलाई को धरना-प्रदर्शन देगी। बिहार मे यह घोषित आपातकाल है। 

जिस तरह सदन में विपक्ष को मार्शल आउट कराना, जनता के प्रतिनिधि को बोलने से रोकना जबकि नीतीश कुमार जंगलराज के खिलाफ जनता से वोट लेकर सत्ता में आए और जनता के जनमत का अपमान कर उनके जगल राज के साथ मिल गए।ममता बनर्जी के सहयोगी बनते ही बिहार् को बंगाल बनाना चाहते है। बिहार की जनता 2024 के और 2025 के चुनाव मे इसका पुरजोर जवाब देगी इनकी पार्टी को गर्त में भेजेगी।

0 Response to "जहानाबाद बीजेपी के महामंत्री विजय कुमार सिंह की मौत पटना में बिहार विधानसभा घेराव के दौरान सिर में चोट लगने के कारण पीएमसीएच में उन्होंने दम तोड़ दिया"

एक टिप्पणी भेजें

advertising articles 2

Advertise under the article