-->

Translate

तनिष्क में 100 टन गोल्ड एक्सचेंज का जश्न

तनिष्क में 100 टन गोल्ड एक्सचेंज का जश्न


विश्वास और मूल्य का प्रतीकः 2 मिलियन उपभोक्ताओं ने अपने पुराने सोने को एक्सचेंज करने के लिए तनिष्क को चुना

तनिष्क फ्रेजर रोड एवं जगदेव पथ सोने की बढ़ती कीमतें, उनमें हो रहे उतार-चढ़ाव के बारे में उपभोक्ताओं को हो रही चिंता को मद्देनज़र रखते हुए और उपभोक्ताओं की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए भारत के सबसे भरोसेमंद ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क ने अपनी संशोधित गोल्ड एक्सचेंज पॉलिसी पेश की है। शोरूम के प्रबंधक उमेश टेकरीवाल एवं साथ ही तनिष्क के एरिया सेल्स मैनेजर सौरभ सिन्हा ने बताया कि ग्राहकों को उनके सोने का सर्वोत्तम मूल्य प्रदान करने के लिए बनाई गयी इस गोल्ड एक्सचेंज पॉलिसी में उपभोक्ताओं को तनिष्क के नए डिज़ाइन्स के साथ अपने पुराने सोने को अपग्रेड करने का अवसर मिलता है। यह घोषणा तनिष्क द्वारा 100,000 किलोग्राम सोने के एक्सचेंज की उल्लेखनीय उपलब्धि के अवसर पर की गई है। तनिष्क की यह सफलता उन 2 मिलियन ग्राहकों के अटूट विश्वास को दर्शाता है, जिन्होंने तनिष्क को अपने पुराने आभूषणों के एक्सचेंज के लिए तनिष्क को चुना है

सोने की कीमतें बढ़ती जा रही हैं, जिसकी वजह से उपभोक्ता अपने पुराने सोने को नवीनतम आभूषण डिज़ाइनों के साथ एक्सचेंज करके उसके मूल्य को अधिकतम करने के तरीकों की तलाश कर रहे हैं। तनिष्क उनकी इस ज़रूरत को समझता है और उसने अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम मूल्य प्रदान करने के लिए अपनी एक्सचेंज पॉलिसी में बदलाव किया है। 20 कैरेट और उससे अधिक के पुराने सोने पर 100%* मूल्य देने वाली, पहले से और भी अच्छी और आकर्षक एक्सचेंज ऑफर पूरे देश भर में लागू कर दी गयी है। तनिष्क का गोल्ड एक्सचेंज प्रोग्राम आज के गतिशील बाजार में ग्राहकों को भरोसा, पारदर्शिता और बेजोड़ मूल्य प्रदान करता है। तनिष्क की गोल्ड एक्सचेंज पॉलिसी सोने की बढ़ती कीमतों के बीच सिर्फ उपभोक्ताओं के लिए समाधान है बल्कि उनके भरोसे को दर्शाती भी है। आभूषणों के एक्सचेंज के लिए तनिष्क को चुनने वाले संतुष्ट उपभोक्ताओं के बढ़ते समुदाय में शामिल होने के लिए तनिष्क ने उपभोक्ताओं को आमंत्रित किया है।

गोल्ड एक्सचेंज पॉलिसी का लाभ तनिष्क के सभी स्टोर्स पर उठाया जा सकता है। यह पॉलिसी ऐसे समय में आई है जब शादियों और अन्य फंक्शन्स के लिए सोने की भारी खरीदारी हो रही है, जिससे उपभोक्ताओं के लिए यह एक सुनहरा अवसर बना है। चाहे आप शादी में एक्सक्लूसिव ब्राइडल ज्वैलरी पहनना चाहती हैं या अपनी मेहनत की कमाई का सबसे अच्छा मूल्य पाने के लिए स्मार्ट शॉपिंग करना चाहती हैं, या एक फैशनिस्टा हैं, जो ज्वैलरी में लेटेस्ट ट्रेंड को पसंद करती हैं, या एक डिजाइन लवर हैं, जो एक्सक्लूसिव रूप से तैयार किए गए ज्वैलरी को पसंद करती हैं, तनिष्क का गोल्ड एक्सचेंज प्रोग्राम आपके लिए बना है। तनिष्क आपको आकर्षक, अद्वितीय डिजाइन, नाजुक कारीगरी और कालातीत शान की एक अलग दुनिया का अनुभव करने के लिए आमंत्रित करता है।

टाइटन कंपनी लिमिटेड के ज्वैलरी डिवीजन के सीईओ श्री. अजॉय चावला ने कहा, देश भर के 2 मिलियन भारतियों ने तनिष्क से 100 टन सोना एक्सचेंज किया, यह सफलता पिछले कई सालों से उपभोक्ताओं द्वारा हम पर रखे गए भरोसे को दर्शाती है। आज के दौर में सोने की बढ़ती हुई कीमतों और उपभोक्ताओं के लॉकर्स में पड़े हुए, इस्तेमाल किए जाने वाले सोने को मद्देनज़र रखते हुए गोल्ड एक्सचेंज ऑफर उपभोक्ताओं के लिए काफी अच्छा है, यह ऑफर देश के लिए भी अच्छा है क्योंकि इससे इम्पोर्ट कम होता है, ऑफर हमारी पृथ्वी के लिए भी अच्छा है क्योंकि इसमें हम सोने को रीसाइकिल कर रहे हैं। हम आप सभी को हमारी खुशियों में शामिल होने और अपने पुराने सोने को अपसाइकिल करने के लिए आमंत्रित करते हैं। "

तनिष्क ने किसी भी जौहरी से खरीदे गए पुराने सोने को स्वीकार करने के लिए एक एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध कराया है, जिससे ग्राहकों को और भी अधिक लचीलापन और सुविधा मिलती है। तनिष्क के सभी स्टोर्स पर इस ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है। नियम और शर्तें लागू। * इस एक्सचेंज प्रोग्राम में गोल्ड प्लेन, ग्लास कुंदन, कुंदन पोल्की, ओपन पोल्की, पीजेडब्ल्यूएस, कलर स्टोन आदि जैसे आभूषणों की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है। नियम और शर्तें लागू | *

उपभोक्ता केंद्रित ब्रांड के रूप में तनिष्क ने हमेशा से ही अपने हर काम में ग्राहकों को अत्यधिक महत्व दिया है। तनिष्क की गोल्ड एक्सचेंज पॉलिसी एक ऐसी पहल है, जो ग्राहकों को सर्वोत्तम मूल्य, गुणवत्तापूर्ण कारीगरी और एक पारदर्शी एक्सचेंज प्रक्रिया प्रदान करने के लिए तनिष्क ब्रांड की प्रतिबद्धता को दर्शाती है।

तनिष्क से पुराने सोने के आभूषणों को एक्सचेंज करना उपभोक्ताओं के लिए फायदेमंद क्यों है, इसके पांच प्रमुख कारण -

1. ग्राहकों को उनके सोने का अधिकतम मूल्य मिले, यह सुनिश्चित करने के लिए तनिष्क में शून्य कटौती की जाती है।

2. तनिष्क में एक्सचेंज के लिए भारत में किसी भी जौहरी से खरीदे गए सोने के आभूषण लिए जा सकते हैं। 

3. तनिष्क में गोल्ड एक्सचेंज सेवाएं पूरे साल भर उपलब्ध है, जिससे उपभोक्ताओं को लचीलापन और सुविधा मिलती है।

4. तनिष्क बेहतरीन कारीगरों द्वारा तैयार किए गए, सोच-समझकर डिज़ाइन किए गए आभूषण पेश करता है।

5. तनिष्क की भरोसेमंद ब्रांड विरासत और पारदर्शी एक्सचेंज प्रक्रिया सभी ग्राहकों के लिए खरीदारी का एक सहज अनुभव सुनिश्चित करती है।

0 Response to "तनिष्क में 100 टन गोल्ड एक्सचेंज का जश्न"

एक टिप्पणी भेजें

advertising articles 2

Advertise under the article