-->

Translate

नीतीश सिंह किशनपूर बने क्षत्रिय करणी सेना परिवार के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बोले - क्षत्रिय एकता को रखेंगे कायम

नीतीश सिंह किशनपूर बने क्षत्रिय करणी सेना परिवार के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बोले - क्षत्रिय एकता को रखेंगे कायम


पटना। क्षत्रिय करणी सेना परिवार के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज शेखावत ने संगठन को विस्तार करते हुए बिहार के नीतीश सिंह किशनपूर को राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बनाये। नियुक्ति: के बाद नीतीश सिंह किशनपूर ने कहा क्षत्रिय एकता को रखेंगे कायम। वही नीतीश सिंह किशनपूर ने क्षत्रिय करणी सेना परिवार के शीर्ष नेतृत्व के प्रति आभार जताते हुए कहा कि मेरी प्राथमिकता में संगठन की मंशानुरूप देश में संगठन का विस्तार करना है। मैं सभी के सहयोग व सहायता से लक्ष्य प्राप्त कर नेतृत्व की अपेक्षा पर खरा उतरूंगा।


उन्होंने और कहा कि क्षत्रिय करणी सेना परिवार का उद्देश्य क्षत्रिय एकता कायम कर के रखना है। क्षत्रिय समाज में सभी गरीब असहाय बेसहारा लोगों की रक्षा व उनकी हर संभव सहायता करने के लिए मैं सदैव तत्पर रहूंगा। उल्लेखनीय है कि नीतीश सिंह किशनपूर के रहने वाले है। उनकी नियुक्ति पर कस्बे में हर्ष का माहौल है। साथ ही क्षत्रिय करणी सेना परिवार के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज शेखावत ने शुभकामनायें देते हुए कहा कि नीतीश सिंह किशनपूर पद की गरिमा व सम्मान को बनाये रखते हुए संगठन की ओर से मिली जम्मेदारी को बखूबी निभाएंगे।

0 Response to "नीतीश सिंह किशनपूर बने क्षत्रिय करणी सेना परिवार के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बोले - क्षत्रिय एकता को रखेंगे कायम"

एक टिप्पणी भेजें

advertising articles 2

Advertise under the article