-->

Translate

5 मई को रिलीज होगी मैथिली फिल्म ‘जैक्सन हाल्ट’, आज पटना में हुआ ट्रेलर लॉन्च

5 मई को रिलीज होगी मैथिली फिल्म ‘जैक्सन हाल्ट’, आज पटना में हुआ ट्रेलर लॉन्च


मनोरंजन के साथ रोजगार का माध्यम भी है सिनेमा : नितिन नीरा चंद्रा



अपनी फिल्मों को करें प्रमोट, तभी हमारा सिनेमा बढ़ेगा आगे : नीतू



पटना, 6 अप्रैल 2023 : मिथिला मखान के लिए नेशनल अवार्ड जीतने वाले लेखक - निर्देशक नितिन नीरा चंद्रा की दूसरी मैथिली फ़िल्म 'जैक्सन हाल्ट' 5 मई को रिलीज होगी। इससे पहले आज इस फिल्म का धांसू ट्रेलर पटना में भव्य स्तर पर लॉन्च किया गया। यह जानकारी आज नितिन नीरा चंद्रा ने ट्रेलर रिलीज के दौरान दी। उन्होंने बताया कि बिहार के अंदर बिहार की भाषाओं के लोगों को यहीं काम मिले। यह हमारी कोशिश है। सिनेमा, मनोरंजन है। साथ ही रोजगार का साधन भी हैं। इसलिए हमारी कोशिश रहती है कि बिहार के लोगों को रोजगार से जोड़ सकें। फिल्म बन गई है। तकनीकी रूप से समृद्ध फिल्म बनी है। दरभंगा और मधुबनी के लोगों को इस फिल्म में व्यापक स्तर पर काम करने का मौका मिला। उन्होंने बताया कि यह फिल्म WWW.BEJOD.IN पर आएगी।

 

फिल्म की निर्माता नीतू चंद्रा श्रीवास्तव ने कहा कि इंडिया में कोरियन और साउथ इंडियन फिल्म देखी जा रही है, लेकिन नॉर्थ में साउथ इंडियन और कोरियन भी किसी को नहीं आती फिर भी सब कंटेन्ट के साथ देखते हैं। हमारा मानना है कि कंटेन्ट अगर अच्छा होगा, जमीन से जुड़ा काम होगा तो हमारी फिल्में भी सब टाइटल के साथ हमारी फिल्में भी देखी जाएगी। मैं अभी हॉलिवुड की फिल्म में लीड रोल कर रही हूँ। इसलिए अब मैं अपने लोगों से अपील करूंगी कि आप अपनी फिल्मों को देखें और प्रमोट करें। ताकि हमारा सिनेमा आगे बढ़े और हमारी फिल्मों को भी लोग सब टाइटल के साथ देखें। 


लिंक : https://youtu.be/HqHuBBtlRWk


इस अवसर पर नितिन नीरा चंद्रा के साथ हॉलीवुड एक्ट्रेस और फिल्म की निर्माता नीतू चंद्रा श्रीवास्तव, फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले थिएटर आर्टिस्ट दरभंगा के निश्चल अभिषेक, थिएटर आर्टिस्ट सुपौल के राम बहादुर रेणु(NSD) मौजूद रहे। आपको बता दें कि फ़िल्म 'जैक्सन हाल्ट' की शूटिंग मधुबनी के भवानीपुर के खूबसूरत लोकेशन पर हुई है। चंपारण टॉकीज के बैनर तले बनी मैथिली फ़िल्म ‘जैक्सन हॉल्ट’ की निर्माता हॉलीवुड अभिनेत्री नीतू चंद्रा श्रीवास्तव एवं नितिन चंद्रा हैं। वहीं नेशनल अवार्ड विनर निर्देशक नितिन चंद्रा इससे पहले मिथिला मखान, देसवा जैसी शानदार फिल्में मैथली व भोजपुरी में बना चुके हैं। फिल्म ‘जैक्सन हॉल्ट’ में कांति प्रकाश झा, दुर्गेश कुमार, निश्छल अभिषेक, राम बहादुर रेणु के साथ पीयूष कुमार, निभा झा, विजय, हेमेंद्र लाभ, मुन्नी, सूजीत, शिवानी झा मुख्य भूमिका में हैं।

0 Response to "5 मई को रिलीज होगी मैथिली फिल्म ‘जैक्सन हाल्ट’, आज पटना में हुआ ट्रेलर लॉन्च"

एक टिप्पणी भेजें

advertising articles 2

Advertise under the article