-->

Translate

ऑल इन वन द्वारा बिज़ कैफे में होली साहित्य एवं संगीत समारोह का आयोजन किया गया

ऑल इन वन द्वारा बिज़ कैफे में होली साहित्य एवं संगीत समारोह का आयोजन किया गया

 


5 मार्च 2023 को पटना के चिल्ड्रेन पार्क के समीप 'बिज़ कैफे' में "ऑल इन वन" द्वारा होली साहित्य एवं संगीत समारोह का आयोजन किया गया। ऑल इन वन के संस्थापक श्री रणवीर कुमार ने कार्यक्रम की शुरुआत अपने जीवन के अनुभव को साझा करके किया जिसके उपरांत इस संस्था के सह संस्थापक श्री अवनीश महादेवन ने प्रतिभागियों का स्वागत किया। 


श्री सिद्धार्थ मोहन ने मंच का बेहतरीन संचालन करते हुए प्रतिभागियों को बारी बारी से मंच पर बुलाया। इस कार्यक्रम में बिहार के विभिन्न जिलों एवं देश के अन्य प्रदेशों से आए हुए प्रतिभागियों सहित कई सुप्रसिद्ध संगीतकार, शायर, लेखक, हास्य कलाकार, कवि शामिल थे। करीब 4 घंटे तक चले ऑल इन वन के इस कार्यक्रम का मीडिया सहयोग जोश भारत द्वारा किया गया। विदित हो की ऑल इन वन, बिहार के सबसे बड़े ओपन माइक आयोजकों में से एक है जिसने अभी तक सैंकड़ों लोगों को अपने कला को प्रदर्शित करने का शानदार मंच प्रदान किया है।


वही युवा लेखक श्री प्रियेश सिंह ने अपने कविता तू युवा हैं युवा बन से लोगों को उत्साहित कर दिये, साथ ही यशराज के स्टैंडअप ने सबका मनोरंजन किया। अभिषेक ने गिटार के धुन से सबको मोह लिया तो दूसरे तरफ युवा रैपर रोहित की कला ने सबको काफी प्रभावित किया।


सुप्रसिद्ध कवि एवं शायर श्री राजीव दुबे ने भी प्रतिभागियों का प्रोत्साहन किया और कार्यक्रम को  काफी सराहा। आर्या, अस्मिता भारती, पलक, स्वाति एवं श्रद्धा सुमन समेत कई महिला प्रतिभागियों ने भी अपने जोशवर्धक कविताओं से कायक्रम में अपना छाप छोड़ा।

0 Response to "ऑल इन वन द्वारा बिज़ कैफे में होली साहित्य एवं संगीत समारोह का आयोजन किया गया"

एक टिप्पणी भेजें

advertising articles 2

Advertise under the article