-->

Translate

बिहार के प्रतिष्ठित ओपन माइक 'आल इन वन' ने एक शानदार कार्यक्रम का आयोजन शगुना मोड़, पटना, में कराया।

बिहार के प्रतिष्ठित ओपन माइक 'आल इन वन' ने एक शानदार कार्यक्रम का आयोजन शगुना मोड़, पटना, में कराया।

 


बड़ी संख्या में शायर, गायक, कवि  इसमें शामिल हुए और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किये।  इस मंच के सह-संस्थापक श्री अवनीश महादेवन ने बताया की इस मंच के द्वारा छुपी हुई प्रतिभाओ का सही मार्गदर्शन कर उन्हें अपने कला को निखारने का मौका दिया जाता है और उन्हें अपनी कला को आगे लेकर जाने में हरसंभव सहायता प्रदान किया जाता हैं।  इस ओपन माइक के मजबूत स्तंभ, सह-संस्थापक श्री रणवीर व्यक्तिगत रूप से मौजूद ना रहते हुए भी, इस कार्यक्रम की रूपरेखा तय करने एवं सफल संचालन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाया । शायरों ने अपने शब्दों का जादू इस कदर बिखेरा कि वाह-वाह एवं तालियों के शोर से कार्यक्रम स्थल गूंजता ही रहा, वही गायकों ने अपनी गायिकी से सभी को मंत्र-मुग्ध कर दिया।  मंच का संचालन युवा लेखक श्री सिद्धार्थ ने किया । 


इस मौके पर युवा शायर श्री राजीव दुबे उपस्थित थे। उन्होंने अपनी रचनाओं के माध्यम से अपने अनुभव नवोदित कलाकारों के मध्य साझा किया और उनका उत्साहवर्धन किया।  श्री  राजीव दुबे ने कहा कि 'आल इन वन' में कलाकार के लिए उम्र का कोई बंधन नहीं हैं, यहाँ बच्चें, युवा, वरिष्ठ नागरिक सभी का स्वागत हैं और यही इस मंच की खूबसूरती हैं।


वेन्यू पार्टनर शगुना मोड़ स्थित 'दी चॉकलेट रूम रेस्टोरेंट' ने इस कार्यक्रम के लिए स्थान उपलब्ध कराया और इसकी संचालिका श्रीमती ज्योती जी ने हर वो सहयोग प्रदान किया जिससे यह इवेंट सफलतापूर्वक संपन्न हुआ।  इस अवसर में इलेक्ट्रॉनिक एवं प्रिंट मीडिया से आये पत्रकार भी उपस्थित थे।

0 Response to "बिहार के प्रतिष्ठित ओपन माइक 'आल इन वन' ने एक शानदार कार्यक्रम का आयोजन शगुना मोड़, पटना, में कराया। "

एक टिप्पणी भेजें

advertising articles 2

Advertise under the article