-->

Translate

खुसरूपुर में , दिनांक 9 नवंबर बुधवार को श्रीमद्भागवत कथा में शामिल होने की अपनी सहमति प्रदान की थी पूर्व केन्द्रीय मंत्री

खुसरूपुर में , दिनांक 9 नवंबर बुधवार को श्रीमद्भागवत कथा में शामिल होने की अपनी सहमति प्रदान की थी पूर्व केन्द्रीय मंत्री

पटना साहिब के लोकप्रिय सांसद एवं भारत सरकार के पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रखंड के प्राचीन एवं ऐतिहासिक बैकुंठनाथ मंदिर में आयोजित श्रीमद्भागवत कथा में शामिल होने की अपनी सहमति प्रदान की थी।

दिनांक 13 नवंबर रविवार को  शाम 7 बजे, खुसरूपुर प्रखंड के बैकठपुर स्थित प्राचीन एवं ऐतिहासिक श्रीगौरीशंकर बैकुंठनाथ मंदिर के प्रांगण में पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद जी और बख्तियारपुर विधान सभा छेत्र के पूर्व विधायक रंबिजय सिंह उर्फ लल्लू मुखिया जी का आगमन हुआ और बहूत ही भव्य तरीके से स्वागत किया गया। रविशंकर प्रसाद जी भोजपुरी भाषा का उच्चारण कर खुसरूपुर, बैकुंठधाम निवासी व बैकुंठधाम के प्रांगण में मोजूद भक्तों का अभिनंदन किया।


और बैकुंठधाम मंदिर के गौरीशंकर भगवान के साथ साथ भगवान कृष्ण, उज्जैन के महाकाल,उत्तराखंड के केदारनाथ मंदिर, बद्रीनाथ मंदिर, व अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के बारे में भी अछि अछि बाते करि और बताया कि अयोध्या के राम मंदिर प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी के निगरानी में बने जा रहा दुनिया का सबसे खूबसूरत मंदिर होगा। और बताया कि अयोध्या के राम मंदिर में प्रभू राम के साथ साथ सबरी माँ, निषद राजा जो अयोध्या के एक राजा थे। मंदिर बनाया जा रहा है।
और उन्होंने बताया कि 
अयोध्या गन भूमि के मामले में बकिल भी रहे हैं मंदिर बनाने में।

0 Response to "खुसरूपुर में , दिनांक 9 नवंबर बुधवार को श्रीमद्भागवत कथा में शामिल होने की अपनी सहमति प्रदान की थी पूर्व केन्द्रीय मंत्री"

advertising articles 2

Advertise under the article