-->

Translate

लाड्डो बानी फैन्स क्लब ट्रस्ट ने स्लम एरिया परिवारों के साथ बांटी दिवाली की खुशियाँ

लाड्डो बानी फैन्स क्लब ट्रस्ट ने स्लम एरिया परिवारों के साथ बांटी दिवाली की खुशियाँ

एक ओर जहां लोगों ने अपने-अपने तरीके से दीवाली मनायी वही लाड्डो बानी फैन्स क्लब ट्रस्ट ने अपने अनोखे अंदाज में स्लम एरिया परिवारों के साथ दीवाली मनाई। ट्रस्ट ने एक अनोखी पहल 'दिलवालों की दिवाली ' स्लोगन के साथ दिवाली के पावन पर्व की खुशियाँ सड़क किनारे झुग्गी झोपड़ियो में जीवन यापन करने वाले परिवारों व बच्चों के साथ मनाई ।
इस दौरान ट्रस्ट की ओर से खाने पीने का सामान, गिफ्ट्स, पटाखे व कपड़े उपहार में दिए, साथ ही खासबात यह रही की संगीत की धुन पर बच्चों ने खूब डांस-मस्ती कर दीवाली की खुशियाँ मनाई। ट्रस्ट अध्यक्ष रागिनी पटेल ने बताया कि लाड्डो बानी फैन्स क्लब ट्रस्ट ने इस दिवाली से एक अनोखी पहल ' दिलवालों की दिवाली ' की शुरुआत की है जिसके तहत सड़क किनारे झुग्गी झोपड़ी व ग़रीबी में जीवन यापन करने वाले परिवारों व बच्चो में खुशियाँ बाटने का प्रयास किया गया है। सभी ने इस पहल की सराहना की व धन्यवाद ज्ञापित किया।
इस दौरान प्रसिद्ध मिनी मॉडल व बोधिका कंपनी की ब्रांड एम्बेसडर लाड्डो बानी पटेल ने बच्चों के साथ दिवाली इंजॉय की तथा अपनी दोस्त मान्या अग्रवाल के साथ जरूरतमंद बच्चों को कपड़े गिफ्ट किये। साथ ही बोधिका कंपनी के ओनर अजय कुमार व उनके पुत्र आरव , एक्टर रंजीत राज , सुपर 30 मूवी के आर्टिस्ट प्रिन्स, एमएस युसूफ , इंद्रजीत प्रसाद , Evexa से अमित कुमार मौजूद रहे व अपना पूर्ण सहयोग प्रदान किया। ट्रस्ट सचिव प्रवीण पूनिया ने बताया कि ट्रस्ट इस प्रकार की अन्य पहल जल्द ही शुरू करने वाला है जिसके माध्यम से ऐसे झुग्गी झोपड़ी वाले परिवारों के बच्चों को शिक्षित करने, कुपोषण से बचाने व सही राह दिखाकर पारिवारिक कमाई के स्थाई साधन उपलब्ध करवाने का प्रयास रहेगा। साथ ही पर्यावरण, खेल, शिक्षा, स्वास्थ्य के लिए विभिन्न प्रकार के योजनाब्ध तरीकों से कार्य किये जायेगे।

0 Response to "लाड्डो बानी फैन्स क्लब ट्रस्ट ने स्लम एरिया परिवारों के साथ बांटी दिवाली की खुशियाँ"

एक टिप्पणी भेजें

advertising articles 2

Advertise under the article