-->

Translate

ऑल इन वन मंच पर शायरी और संगीत के महफ़िल में प्रतिभागियों ने अपने कला का प्रदर्शन किया।

ऑल इन वन मंच पर शायरी और संगीत के महफ़िल में प्रतिभागियों ने अपने कला का प्रदर्शन किया।

 

बिहार के प्रतिष्ठित ओपन माइक 'आल इन वन' ने एक यादगार कार्यक्रम का आयोजन कराया। बड़ी संख्या में शायर, गायक, कवि  इसमें शामिल हुए और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किये। उल्लेखनीय है कि जहां एक ओर बिहार के सुदूर ज़िलों से कई कलाकार आये थे वही दूसरे राज्यों के रांची, वाराणसी आदि शहरो से आये कलाकरों ने भी अपनी कला का प्रदर्शन किया। 'आल इन वन' अपनी गुणवत्ता के कारण आज सिर्फ बिहार में ही नहीं बल्कि अन्य राज्यों में भी काफी लोकप्रिय हैं। इस मंच के सह-संस्थापक श्री रणवीर ने बताया की इस मंच के द्वारा छुपी हुई प्रतिभाओ का सही मार्गदर्शन कर उन्हें अपने कला को निखारने का मौका दिया जाता है और उन्हें अपनी कला को आगे लेकर जाने में हरसंभव सहायता प्रदान किया जाता हैं।  कार्यक्रम के होस्ट एवं सह-संस्थापक श्री अवनीश महादेवन ने कहा कि 'आल इन वन' में कलाकार के लिए उम्र का कोई बंधन नहीं हैं, यहाँ बच्चें, युवा, वरिष्ठ नागरिक सभी का स्वागत हैं और यही इस मंच की खूबसूरती हैं।


शायरों ने अपने शब्दों का जादू इस कदर बिखेरा कि वाह-वाह एवं तालियों के शोर से कार्यक्रम स्थल गूंजता ही रहा, वही गायकों ने अपनी गायिकी से सभी को मंत्र-मुग्ध कर दिया।  वन्स-मोर-वन्स-मोर की आवाज़ प्रमाणित कर रही थी की किस उम्दा स्तर का प्रदर्शन गायको ने किया। इस अवसर पर वरिष्ठ कवि श्री धनेश्वर प्रसाद और युवा शायर श्री राजीव दुबे उपस्थित थे। उन्होंने अपनी रचनाओं के माध्यम से अपने अनुभव नवोदित कलाकारों के मध्य साझा किया और उनका उत्साहवर्धन किया।  


वेन्यू पार्टनर बैली रोड स्थित ' Dhoot ' ने इस कार्यक्रम के लिए स्थान उपलब्ध कराया और इसके मालिक श्री अक्षय ने हर वो सहयोग प्रदान किया जिससे यह इवेंट सफलतापूर्वक संपन्न हुआ।  इस अवसर में इलेक्ट्रॉनिक एवं प्रिंट मीडिया से आये कई पत्रकार भी उपस्थित थे।

0 Response to "ऑल इन वन मंच पर शायरी और संगीत के महफ़िल में प्रतिभागियों ने अपने कला का प्रदर्शन किया। "

एक टिप्पणी भेजें

advertising articles 2

Advertise under the article