-->

Translate

भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा केंद्र की मोदी नीत सरकार के 08 वर्षों की उपलब्धियों को सेवा,सुशासन व गरीब कल्याण पखवारा के रूप में 01 से 14 जून तक मनाया जा रहा है

भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा केंद्र की मोदी नीत सरकार के 08 वर्षों की उपलब्धियों को सेवा,सुशासन व गरीब कल्याण पखवारा के रूप में 01 से 14 जून तक मनाया जा रहा है

 

इसी क्रम में आज मुंगेर जिला भाजपा महिला मोर्चा के तत्वाधान में "महिला उद्यमी सम्मान कार्यक्रम आयोजित कर समाज के विभिन्न के क्षेत्रों में अपनी उल्लेखनीय उपस्थिति दर्ज करा रही 37 महिलाओं को मोर्चा द्वारा सम्मानित किया गया । मुंगेर के दशभुजी  स्थान के निकट उवर्शी विवाह भवन अवस्थित सभागार में कार्यक्रम की अध्यक्षता मोर्चा की अध्यक्ष सुमेघा आर्या ने किया। सम्मान समारोह में भजपाजिलाध्यक्ष राजेश जैन,मुंगेर के विधायक प्रणव यादव, जिला परिषद की अध्यक्ष साधना सिंह यादव,जिला महामंत्री अंजू भारद्वाज, जिला उपाध्यक्ष रविन्द्र सिंह कल्लू, सदर प्रखंड के पंचायत प्रमुख नरेश मण्डल, जिप सदस्य सविता देवी व भाजपा नेता ओम प्रकाश ठाकुर बतौर अतिथि मंच पर उपस्थित थे ।

समारोह को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष राजेश जै


न ने कहा कि पिछले 08 वर्षों के कार्यकाल में मोदी नीत भाजपा की केंद्र सरकार ने औरत की जड़ता और दुश्वारियों को खत्म करने के लिए प्राथमिक स्तर पर योजनाएं चलसी जिसका सुफल दिख रहा है । उज्ज्वला योजना, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ ,खुले में शौच मुक्ति ,तीन तलाक निषेध जैसे क्रांति कारी कदम उठाकर मोदी सुशासन के महान योद्धा बन गए हैं।विधायक प्रणव कुमार ने कहा कि आज बहने किसी से भी पीछे नही हैं।महिला स्वावलम्बन की दिशा में केंद्र सरकार ने मजबूत कदम उठाया है । समारोह को रविन्द्र सिंह कल्लू,अंजुभारद्वाज आदि ने भी संबोधित किया । समारोह में छात्र नेता प्रशांत, भाजपा जिला प्रवक्ता शैलेन्द्र चौधरी मौजूद थे ।

इस अवसर पर महिला मोर्चा की महामंत्री सारिका ठाकुरंगर अध्यक्ष कविता सिन्हा,मुनमुन चक्रवर्ती, सहित   विभिन्न पंचायतों की मुखिया,वार्ड सदस्य, व स्वावलम्बी महिलाएं उपस्थित थीं।

0 Response to "भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा केंद्र की मोदी नीत सरकार के 08 वर्षों की उपलब्धियों को सेवा,सुशासन व गरीब कल्याण पखवारा के रूप में 01 से 14 जून तक मनाया जा रहा है "

एक टिप्पणी भेजें

advertising articles 2

Advertise under the article