-->

Translate

जैन संत आचार्य विद्यासागर महाराज पर बनी मूवी का हुआ प्रीमियर शो, बचपन की मुख्य  भूमिका में दिखे जयपुर के बाल कलाकार शाश्वत सिंह

जैन संत आचार्य विद्यासागर महाराज पर बनी मूवी का हुआ प्रीमियर शो, बचपन की मुख्य भूमिका में दिखे जयपुर के बाल कलाकार शाश्वत सिंह

 


जैन संत आचार्य विद्यासागर महाराज की जीवनी पर बनी फिल्म अन्तर्यात्री महापुरुष- द वॉकिंग गॉड का प्रीमीयर शो शनिवार को जयपुर के राजमंदिर सिनेमा हॉल में हुआ । शो के दौरान सिनेमा हॉल दर्शकों से हाउसफुल देखने को मिला। जयपुर के  13 साल के बाल कलाकार शाश्वत सिंह आचार्य विद्यासागर जी  के बचपन की भूमिका निभाते नजर आए। फिल्म में  शाश्वत सिंह आत्मनिर्भर बनने  का संदेश देते हुए अपने पिता  के लिए खादी की टोपी बनाते हुए, घुड़सवारी करते, पानी में पीठ के बल तैरते हुए, स्कूल में मेधावी बालक की तरह शिक्षा अध्ययन करते हुए, एक आज्ञाकारी शिष्य की तरह गुरु के आदेश की पालना करते हुए विभिन्न प्रकार की भूमिकाओ में नजर आय। 



 मूवी के डायरेक्टर अनिल कुलचेनिया ने बताया कि यह जैन संत आचार्य विद्यासागर जी पर बनी पहली मूवी है जोकि 65 देशों में 1000 स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी।

0 Response to "जैन संत आचार्य विद्यासागर महाराज पर बनी मूवी का हुआ प्रीमियर शो, बचपन की मुख्य भूमिका में दिखे जयपुर के बाल कलाकार शाश्वत सिंह"

एक टिप्पणी भेजें

advertising articles 2

Advertise under the article