-->

Translate

मिथिला स्टूडेंट यूनियन के तीन सदस्य टीम अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी तथा थानाध्यक्ष बिरौल को ज्ञापन सौंपा।

मिथिला स्टूडेंट यूनियन के तीन सदस्य टीम अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी तथा थानाध्यक्ष बिरौल को ज्ञापन सौंपा।

 बिरौल । बिरौल थाना क्षेत्र के नेउरी गांव में रेलवे गुमटी के निकट तथा नेउरी भट्ठा के पास कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा नशीले पदार्थ का सेवन कर शाम होते ही अवैध हथियारों के बल पर लूटपाट मारपीट तथा जान से मारने की धमकी खुलेआम दी जा रही है इस संदर्भ में मिथिला स्टूडेंट यूनियन के बिरौल प्रखण्ड अध्यक्ष नवीन सोनी के नेतृत्व में तीन सदस्य टीम अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी तथा थानाध्यक्ष बिरौल को ज्ञापन सौंपा।

साथ ही उन्होंने कहा थाना क्षेत्र के मुख्य सड़क के साथ-साथ सीमावर्ती इलाके में भी चरणबद्ध तरीके से गस्ती हो रात के साथ-साथ दिन में भी नेउरी,महिनाम,शिवनगर घाट मुख्य मार्ग तथा नेउरी चौक पर मॉनिटरिंग करें।

मौके पर उपस्थित ग्रामीण ओम प्रकाश झा ने बताया कि उक्त जगह पर बहुत दिनों से शराब तथा गाजा की तस्करी तथा आने जाने वाले लोगों के साथ मारपीट तथा लूटपाट की जाती है।

इस संदर्भ में यूनियन के क्रांतिकारी साथी विक्रम जे झा ने बताया कि अनुमंडल तथा बिरौल थाना के घोर लापरवाही के कारण उक्त घटना को कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा अंजाम दिया जाता है तथा यहां कि प्रशासन सत्ता के संरक्षण में मुकदर्शक बनकर बैठी है और मौके पर उपस्थित पूर्व जेके कॉलेज प्रभारी पंकज मिश्रा ने बिरौल प्रशासन को चेतावनी दी अगर 7 दिनों के भीतर संतोषजनक कार्रवाई नहीं की गई तो मिथिला स्टूडेंट यूनियन बिरौल इकाई आंदोलन के लिए प्रतिबद्ध होगी।

0 Response to "मिथिला स्टूडेंट यूनियन के तीन सदस्य टीम अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी तथा थानाध्यक्ष बिरौल को ज्ञापन सौंपा।"

एक टिप्पणी भेजें

advertising articles 2

Advertise under the article