-->

Translate

खेल मैदान खोड़ागाछी बिरौल में सोमवार को बम्पर दस का दम क्रिकेट मैच सीजन 5 के दूसरे मैच फ्रेंड्स एलेवन सुपौल और मधुबनी के अंधराठाढ़ी एलेवन के बीच खेला गया

खेल मैदान खोड़ागाछी बिरौल में सोमवार को बम्पर दस का दम क्रिकेट मैच सीजन 5 के दूसरे मैच फ्रेंड्स एलेवन सुपौल और मधुबनी के अंधराठाढ़ी एलेवन के बीच खेला गया

 


बिरौल अनुमंडल के एतिहासिक खेल मैदान खोड़ागाछी बिरौल में सोमवार को बम्पर दस का दम क्रिकेट मैच सीजन 5 के दूसरे मैच फ्रेंड्स एलेवन सुपौल और मधुबनी के अंधराठाढ़ी एलेवन के बीच खेला गया। इसमें फ्रेंड्स एलेवन की टीम ने अंधराठाढ़ी को 8 विकेट से पराजित कर दिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अंधराठाढ़ी की टीम ने निर्धारित ओवर में 6 विकेट खोकर 97 रन बनाया। जबाव मे फ्रेंड्स एलेवन सुपौल ने 2 विकेट खो कर इस लक्ष्य पूरा करते हुए मैच जीत लिया।  मैन ऑफ द मैच राघवेंद्र को दिया गया।जिसने 12 गेंद पर  30 रन बनाए तथा गेंदबाजी के दौरान संतुलित लाइन लेंथ के कारण अपना दो ओवर मेडन रखा। विजेता टीम के कप्तान अमन टेकड़ीवाल एवं मुकुंद ठाकुर के बल्ले से निकला छक्के,चौके ने सुपौल के टीम को 97 का लक्ष्य पूरा कर दिया।दरभंगा के बिरौल में क्रिकेट का रोमांच: फ्रेंड्स एलेवन सुपौल ने मधुबनी के अंधराठाढ़ी एलेवन को  विकेट से हराया ,दरभंगा के बिरौल में क्रिकेट का रोमांच: फ्रेंड्स एलेवन सुपौल ने मधुबनी के अंधराठाढ़ी एलेवन को 8 विकेट से हराया। आयोजन कमेटी के सचिव आलोक कुमार झा एवं अध्यक्ष विनोद बम्पर ने अच्छे प्रदर्शन के लिए दोनों टीम के खिलाड़ियों को शुभकामना दी।

वहीं, प्रत्येक छक्के चौके पर दर्शकों का चियर्स गर्ल्स मनोरंजन करती रही। मौके पर संयोजक अजय बिरोलिया, मार्गदर्शक उत्तम सेनगुप्ता, डॉ.तमन्ना, चन्द्र विजय प्रसाद, मो.चांद,नरेश सहनी सहित बीसीसी के सदस्य मौजूद थे।

0 Response to "खेल मैदान खोड़ागाछी बिरौल में सोमवार को बम्पर दस का दम क्रिकेट मैच सीजन 5 के दूसरे मैच फ्रेंड्स एलेवन सुपौल और मधुबनी के अंधराठाढ़ी एलेवन के बीच खेला गया"

एक टिप्पणी भेजें

advertising articles 2

Advertise under the article