-->

Translate

सर्वArt द्वारा आयोजित ओपन माइक इवेंट: 4 फरवरी को "CAFE SiP n SMiLE" पटना में 1 बजे से आगाज़!

सर्वArt द्वारा आयोजित ओपन माइक इवेंट: 4 फरवरी को "CAFE SiP n SMiLE" पटना में 1 बजे से आगाज़!

 


रचनात्मकता और साझेदारी के जश्न में, सर्वArt की संस्थापक मिस अर्पिता सिंह ने कहा कि वह एक आगामी ओपन माइक  कार्यक्रम की घोषणा करने पर गर्वित है, जो 4 फरवरी को पटना में आयोजित की जा रही है। यह कार्यक्रम विभिन्न पृष्ठभूमियों और शैलियों के कलाकारों के साथ एक रोमांचक दिन का वादा करती है, जो अपनी कला को शहर के साथ साझा करने के लिए इकट्ठा होंगे।


इसके अलावा, सर्वArt के दूसरे संस्थापक हर्ष ने कहा कि उनकी संगठन को कला अभिव्यक्ति को बढ़ावा देने के लिए अपनी प्रतिबद्धता के लिए जाना जाता है, जो एक प्लेटफ़ॉर्म प्रदान करने के लिए तैयार है, जिसमें अनुभवी कलाकारों और उभरते प्रतिभाओं को समर्थन करने का मौका होगा। यह ओपन माइक कार्यक्रम समृद्धि की भावना को बढ़ावा देने का उद्देश्य रखती है, जो सभी जीवन के क्षेत्रों से कलाकारों को उनकी रचनात्मकता को प्रदर्शित करने और समर्थनपूर्ण दरबार से जोड़ने का मौका देती है।


कैसे भाग लें: मंच पर आने के इच्छुक लोगों के लिए, सर्वArt सभी उम्र और पृष्ठभूमि के कलाकारों को ओपन माइक कार्यक्रम के लिए पंजीकरण करने के लिए आमंत्रित करता है। चाहे आप कवि हों, संगीतकार हों, हास्य अभिनेता हों, या आपके पास साझा करने के लिए कोई अनोखी प्रतिभा हो, यह आपके लिए चमकने का अवसर है। इच्छुक प्रतिभागी अधिक जानकारी के लिए हमें 6287999392/6296081677 पर कॉल करें या सर्वArt के इंस्टाग्राम पेज @sarv_art23 पर जाएं।

0 Response to "सर्वArt द्वारा आयोजित ओपन माइक इवेंट: 4 फरवरी को "CAFE SiP n SMiLE" पटना में 1 बजे से आगाज़!"

एक टिप्पणी भेजें

advertising articles 2

Advertise under the article