-->

Translate

बिहार का पहला ऑफ रोड ड्राइव इवेंट का हुआ सफलतम आयोजन।

बिहार का पहला ऑफ रोड ड्राइव इवेंट का हुआ सफलतम आयोजन।

 


पटनाबुद्धा टोयोटा पटना द्वारा बिहार का अनोखा और पहला ऑफ रोड ड्राइव इवेंट मैनेजमेंट ने आयोजित किया। पटना के विश्वनाथ फार्म बैरया में   9th अप्रैल को ये आयोजन किया गया। विश्वनाथ फार्महाउस  मे एक अनोखा ट्रैक बनाया गया। जिसमें पहाड़, पानी, ऊंचाई और ईंट  जैसे कठिन रास्ते को बनाया गया। पटना के लोकप्रिय उद्योगपति  श्री विनय सिंह जी ने 09th अप्रैल को विधिवत रूप से कार्यक्रम की शुरुआत की। और खुद इस ट्रैक पर गाड़ी भी चलाया। उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा कि आज बुद्धा टोयोटा पटना ऑटोमोबाइल के सेक्टर में काफ़ी लोकप्रिय होता जा रहा है। इस तरह के कार्यक्रम बिहार में पहली बार हो रहा है और पटना शहर के साथ हमारे बिहार के लोगों को  को इस बात का गर्व है। उन्होंने टोयोटा हाईलक्स गाड़ी की बहुत प्रशंसा की और बताया इन जैसे गाड़ी किसी भी रास्ते में ना रुकने वाली है और ना ही थकने वाली है। टोयोटा एक बहु राष्टीय कंपनी है और वो खुद टोयोटा की गाड़ी को पसंद करते है। उन्होंने बुद्धा टोयोटा और मैनेजिंग डायरेक्टर श्री परेश कुमार जी को ढेर सारी शुभकामनाएं दी।

यह कार्यक्रम 09th अप्रैल को आयोजित किया गया पटना के  युवा जदयू नेता श्री छोटू सिंह  जी ने भी खुद इस ट्रैक पर गाड़ी चलाया और इस तरह के कार्यक्रम के लिए सभी टोयोटा कर्मचारी को बधाई दिया। विश्वनाथ फार्म के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री अजय सिंह  जी ने भी खुद टोयोटा की गाड़ी चलाई और उन्होंने ऐसे गाडियों को खूब पसंद किया। उन्होंने सभी लोगों को विश्वनाथ फार्म के ऐसे कार्यकर्म में शामिल होने के लिए आभार जताया। 

बुद्धा टोयोटा पटना  के तरफ से मैनेजिंग डायरेक्टर श्री श्री परेश कुमार ने सभी लोगो का आभार जताया और कहा कि बुद्धा टोयोटा पटना हमेशा अपने ग्राहकों के लिए कुछ बेहतर तरीके से उनका गाडियों के प्रति जागरूक करेगें। अपने शहर में इस तरह के कार्यक्रम से एक संदेश जाता हैं कि लोगों का टोयोटा पटना परिवार वालों से अटूट विश्वास और लगाव है। लगभग 150 लोगों ने इस गाड़ी को चलाया और 10 लोगों ने आगामी दिनों में इस गाड़ी को खरीदने की बात रखी। 

बुद्धा टोयोटा पटना की टीम का यह कार्यक्रम बेहद पसंद किया गया और बहुत ही सफल रहा। पटना और आस पास के सभी नामचीन हस्तियों ने इस कार्यक्रम को सफल बताया और बुद्धा टोयोटा पटना के सभी लोगों को हार्दिक शुभकामनाएं दी।

0 Response to "बिहार का पहला ऑफ रोड ड्राइव इवेंट का हुआ सफलतम आयोजन।"

एक टिप्पणी भेजें

advertising articles 2

Advertise under the article