-->

Translate

भाजपा नेता शैलेन्द्र चौधरी ने कहा मोतिहार के चार थाना क्षेत्रों में जहरीली शराब पीने से अबतक 22 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

भाजपा नेता शैलेन्द्र चौधरी ने कहा मोतिहार के चार थाना क्षेत्रों में जहरीली शराब पीने से अबतक 22 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

 


भाजपा नेता शैलेन्द्र चौधरी ने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि मोतिहार के चार थाना क्षेत्रों में जहरीली शराब पीने से अबतक 22 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। जिन 22 लोगों की मौत हुई है वे सभी दलित और पिछड़े समाज से आते हैं। सरकार आंकड़ों को छिपाने का काम कर रही है। घर-घर जाकर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी दबाव बना रहे हैं कि वे शवों का पोस्टमार्टम न कराएं और उनका अंतिम संस्कार कर दें।उन्होंने कहा कि अस्पताल में बीमार लोगों के इलाज की कोई व्यवस्था नहीं है। अगर इलाज की समुचित व्यवस्था होती तो जो लोग मारे गए हैं उनमें से आधे से अधिक लोगों की जान बचाई जा सकती थी। छपरा में जहरीली शराब कांड के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने घोषणा की थी कि सरकार सर्वदलीय बैठक बुलाकर मृतकों को मुआवजा दिए जाने के मुद्दे पर चर्चा करेगी लेकिन अभी तक सरकार की तरफ से इसको लेकर कोई बैठक नहीं बुलाई गई।उन्होंने सरकार से मांग की है कि वह जल्द से जल्द सर्वदलीय बैठक बुलाकर छपरा समेत जहां भी जहरीली शराब पीने से मौते हुई हैं मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपए का मुआवजा दिया जाए। इसके साथ ही शैलेन्द्र चौधरी ने पटना हाई कोर्ट की उस टिप्पणी की भी याद दिलाई, जिसमें कोर्ट ने यह कहा था कि जो लोग जहरीली शराब पी कर इलाज के लिए अस्पताल में आते हैं उनके इलाज की व्यवस्था की जानी चाहिए। वहीं मानवाधिकार आयोग ने भी मृतक के परिजनों को चार-चार लाख रुपए मुआवजा देने का निर्देश दिया था।

0 Response to "भाजपा नेता शैलेन्द्र चौधरी ने कहा मोतिहार के चार थाना क्षेत्रों में जहरीली शराब पीने से अबतक 22 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। "

एक टिप्पणी भेजें

advertising articles 2

Advertise under the article