-->

Translate

दिल्ली में मेवाड़ के ज्योतिष की गूंज  यश पालीवाल को मिला यूथ आइकॉन अवार्ड।

दिल्ली में मेवाड़ के ज्योतिष की गूंज यश पालीवाल को मिला यूथ आइकॉन अवार्ड।

 


नई दिल्ली - जी-टाउन सोसाइटी पत्रिका ने हाल ही में 26 फरवरी 2023 को  बिपिन चंद्र पाल ऑडिटोरियम  सीआर पार्क में यूथ आइकॉन  नाम से एक शानदार अवार्ड नाइट का आयोजन किया। सम्माननीय पुरस्कार विजेताओं को स्टार रणविजय सिंह ने  सम्मानित किया ।


अवार्ड नाइट के पीछे का मकसद उन प्रतिभाशाली लोगो को पहचानना था जो अपनी योग्यताओं से देश और समाज के लिए कुछ करते हुए खुद को बनाने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं


पुरस्कार विजेताओं को उनकी उपलब्धियों और योगदान के आधार पर चुना गया था। प्रत्येक पुरस्कार विजेता अपने संबंधित क्षेत्रों में एक उत्कृष्ट और धुरंधर उम्मीदवार थे ; इसलिए, जी-टाउन सोसाइटी ने उनके साथ उनकी सफलता का जश्न मनाते हुए उन्हें सम्मानित किया।


इसी कार्यक्रम में अभिनेता रणवीर सिंह ने यश पालीवाल को यूथ आइकॉन अवार्ड से सम्मानित किया । और उनके द्वारा किए जा रहे ज्योतिषीय कार्यों की सराहना की और उज्वल भविष्य की  शुभकामनाएं दी।


कार्यक्रम  के संचालक ध्रुव स्टीफन ने यश पालीवाल से पूछा की आपका पहनावा ज्योतिष जैसा क्यों नहीं लगता? इस पर यश ने कहा की पहनावा, वेशभूषा मायने नहीं रखती, योग्यता मायने रखती है ।


कार्यक्रम ने यश ने बताया कि स्वदेशे पूज्यते राजा विद्वान् सर्वत्र पूज्यते॥" 


अर्थात राजा का सम्मान  सिर्फ अपने देश में होता है पर एक विद्वान की हर जगह इज्जत होती है । साथ ही उन्होंने ग्रहों की चाल से मानव जीवन पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में बताया और रत्न किस प्रकार हमारी सकारात्मक ऊर्जा बढ़ाते है इस बारे में चर्चा की।


यश अपने प्रेरणा स्त्रोत अपने दादाजी स्वर्गीय नरेंद्र कुमार पालीवाल को मानते है। यश अपने पिता अरुण कुमार पालीवाल और चचेरे भाई प्रशांत पालीवाल को इस सफलता का श्रेय देते है जिन्होंने यश को ज्योतिष विद्या सीखने और इसका अभ्यास करने की प्रेरणा दी। बता दे की यश देश विदेश में ज्योतिषीय और रत्नों की सेवाएं दे रहे है

0 Response to "दिल्ली में मेवाड़ के ज्योतिष की गूंज यश पालीवाल को मिला यूथ आइकॉन अवार्ड।"

एक टिप्पणी भेजें

advertising articles 2

Advertise under the article