-->

Translate

भोजपुरी फिल्म ‘गॉड फादर’ में दिखा हिट मशीन खेसारीलाल यादव का होश उड़ाने वाला लुक

भोजपुरी फिल्म ‘गॉड फादर’ में दिखा हिट मशीन खेसारीलाल यादव का होश उड़ाने वाला लुक


भोजपुरी के हिट मशीन सुपर स्टार खेसारीलाल यादव और फ़िल्म प्रेजेन्टर रत्नकार कुमार की फिल्म ‘गॉड फादर’ का फर्स्ट लुक आउट कर दिया गया है। फिल्म के फर्स्ट लुक में खेसारीलाल यादव का धांसू लुक भोजपुरी सिने प्रेमियों के होश उड़ाने वाले हैं, जिसमें वे पकी दाढ़ी और बाल में नजर आ रहे हैं और कंधे पर उनके  बैट है। उनका यह लुक देख कर आपको एक पल के लिए लग सकता है कि यह साउथ की फिल्म का दृश्य है, लेकिन यह पराग पाटिल द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गॉड फादर’ का है। 


आपको बता दें कि खेसारीलाल यादव और यामिनी सिंह स्टारर, रत्नाकर कुमार प्रस्तुत और पराग पाटिल निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘गॉडफादर’ का निर्माण टेक्नीशियन फ़िल्म फैक्ट्री ने किया है। फिल्म का फर्स्ट लुक आउट खेसारीलाल यादव के फैंस के साथ – साथ क्रिटिक्स को भी पसंद आ रहे हैं। उनका लुक आउट होते ही तेजी से वायरल भी होने लगा है। फिल्म में खेसारीलाल यादव एक अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी प्राण ने लिखी है । डीओपी आर आर प्रिंस  और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।


वहीं फिल्म को लेकर पराग पाटिल ने कहा कि अभी तो ये शुरुआत  है। आगे फिल्म से जुड़ी और भी तस्वीरें दर्शकों को अचंभित करने वाली है। लोगों ने जो सोचा भी नहीं होगा, उससे भी ज्यादा शानदार हमने इस फिल्म को बनाने की कोशिश की है। फिल्म का टीजर और ट्रेलर और भी धमाल मचाने वाला होगा। हम वो भो जल्द ही लेकर आएंगे। ‘गॉडफादर’ हमारा एक महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट है। उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों को भी खूब पसंद आएगी।

0 Response to "भोजपुरी फिल्म ‘गॉड फादर’ में दिखा हिट मशीन खेसारीलाल यादव का होश उड़ाने वाला लुक"

एक टिप्पणी भेजें

advertising articles 2

Advertise under the article