-->

Translate

न्‍यू ईयर सेलिब्रेशन में इंडियन आइडल फेम सिंगर फैजल अमीन के साथ खूब होगा धमाल, खाने से लेकर मनोरंजन सब होगा बिंदास

न्‍यू ईयर सेलिब्रेशन में इंडियन आइडल फेम सिंगर फैजल अमीन के साथ खूब होगा धमाल, खाने से लेकर मनोरंजन सब होगा बिंदास



पटना, 23 दिसंबर 2022 : राजधानी पटना के होटलों में न्‍यू ईयर सेलिब्रेशन की तैयारियां शुरू हो गई हैं। ऐसे में हर वर्ष की तरह इस बार भी होटल पाटलिपुत्र एग्जॉटिका नए साल की शुरुआत धूमधाम से करने की तैयारी में है। इस बार यहां इंडियन आईडल फेम सिंगर फैजल अमीन के साथ पटना वासियों को 31st नाइट सेलिब्रेट करने का शानदार अवसर मिलेगा। यह जानकारी आज होटल पाटलिपुत्र एग्जॉटिका के जेनरल मैनेजर मिथिलेश सिंह एवं असिस्टेंट फूड एंड वेवरेज मैनेजर रवि पटेल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी।



उन्होंने बताया कि साल की अंतिम शाम और नए साल का खुशियों भरा शुभारंभ खूब धमाल और मस्ती के साथ होटल पाटलिपुत्र एग्जॉटिका में किया जा रहा है। इस आयोजन का मुख्य आकर्षण जहां सिंगर फैजल अमीन जादूभरी आवाज होगी, वही डीजे, डांस फ्लोर, मुजरा मैजिक शो भी पटना वासियों का भरपूर मनोरंजन करेगी। इसके अलावा बच्चों के लिए भी यहां बेहद शानदार प्रबंध किए गए हैं और उनके मनोरंजन के लिए किड्स जोन बनाए गए हैं। साथ ही साथ मनोरंजन के और भी कई आयोजन 31st नाइट में किए जाएंगे ताकि पटना वासियों की यह शाम यादगार हो।


उन्होंने पत्रकारों से कहा कि हर वर्ष की भांति इस बार भी पाटलिपुत्र एग्जॉटिका अपने आगंतुकों के लिए मनोरंजन और मस्ती से भरा हुआ शानदार आयोजन कर रहा है। इसमें पटना वासियों की उपस्थिति हमारे लिए बहुमूल्य है। इसलिए हमारा आग्रह की आप अपने पूरे परिवार के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेशन में जरूर शामिल हो। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए कोई भी होटल से संपर्क कर सकते हैं या फिर फोन नंबर 8190000075 पर संपर्क कर सकते हैं। तो देर किस बात की, हो जाइए तैयार अब की विदाई को खास बनाने और नए साल की उमंग भरी नई शुरुआत करने को। संवाददाता सम्मेलन में श्रीमंता दास, सौरभ, अभिषेक, शाद, खुशबू, अमान, अमित, रितेश इत्यादि मौजूद थे।

0 Response to "न्‍यू ईयर सेलिब्रेशन में इंडियन आइडल फेम सिंगर फैजल अमीन के साथ खूब होगा धमाल, खाने से लेकर मनोरंजन सब होगा बिंदास"

एक टिप्पणी भेजें

advertising articles 2

Advertise under the article