-->

Translate

नीतीश कुमार के फिर से पलटी मारने पर भाजपा प्रवक्ता शैलेन्द्र चौधरी ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुऐ कहा  "नीतीश कुमार को पलटू राम कहिए

नीतीश कुमार के फिर से पलटी मारने पर भाजपा प्रवक्ता शैलेन्द्र चौधरी ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुऐ कहा "नीतीश कुमार को पलटू राम कहिए

 


नीतीश कुमार के फिर से पलटी मारने पर भाजपा प्रवक्ता शैलेन्द्र चौधरी ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुऐ कहा  "नीतीश कुमार को पलटू राम कहिए ,भटकु राम कहिए, कुर्सी लोलुप कहिए, भ्रष्टाचारी से समझौता करने वाला और जनता से धोखा करने वाला धोखेबाज कहिए".।

जिस RJD के भ्रष्टाचार और आतंकराज से संघर्ष करके बीजेपी ने बिहार को निकाला और नीतीश जी को मुख्यमंत्री बनाया, आज नीतीश जी फिर जाकर उसी RJD की गोद में बैठ गए हैं।

नीतीश जी ने अपनी पिछली गलती से भी सबक नहीं लिया और बिहार की जनता के साथ छलावा किया है।

नीतीश कुमार जी ने जनादेश के साथ छलावा किया है। उन्होंने आतंकराज और भ्रष्टतंत्र की पनाहगार RJD के हाथों जनादेश का सौदा कर लिया।

बीजेपी जनहित और विकास की बात पर हमेशा अडिग रहती थी। नीतीश जी को यह भी बर्दाश्त नहीं हुआ कि बीजेपी विकास की बात कर रही है।

बीजेपी ने बिहार के गरीब, पिछड़ा, दलित, शोषित, वंचित सभी के विकास के लिए संघर्ष किया है। बीजेपी पहले भी बिहार के हित में अपनी प्रतिबद्धताओं के प्रति अडिग थी, आज भी अडिग है और आगे भी अडिग रहेगी।

बिहार की जनता समय आने पर जनादेश के इस अपमान का कड़ा जवाब देगी।

0 Response to "नीतीश कुमार के फिर से पलटी मारने पर भाजपा प्रवक्ता शैलेन्द्र चौधरी ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुऐ कहा "नीतीश कुमार को पलटू राम कहिए"

एक टिप्पणी भेजें

advertising articles 2

Advertise under the article